Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मऊ > अब्बास अंसारी ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलि, पीएम मोदी से की यह भावुक अपील

अब्बास अंसारी ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलि, पीएम मोदी से की यह भावुक अपील

 Special Coverage News |  15 Feb 2019 11:13 AM GMT  |  दिल्ली

अब्बास अंसारी ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलि, पीएम मोदी से की यह भावुक अपील
x

मऊ विधायक मुख़्तार अंसारी के बड़े बेटे अब्बास बिन मोख्तार अंसारी ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के वीर जवानों के शहादत पर खिराजे अकीदत पेश करता हूँ. मैं शहीदों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि हमले में घायल हुए जवान जल्द से जल्द स्वस्थ हो.


अब्बास अंसारी ने कहा कि CRPF के जवानों पर हमला, हमारे "देश" के ऊपर हमला है, देश का बच्चा बच्चा, अब "बयान" नहीं "बदला" चाहता है. भारत सरकार जवाबी कार्रवाई करे और पाकिस्तान और आतंकियों को जड़ से खत्म करे. एक सैनिक के शहीद होने पर उसके परिवार के लोग फक्र से सिर ऊंचा रखते हैं लेकिन उन्हें पीड़ा भी होती है.


अब्बास बिन मोख्तार अंसारी ने कहा कि एक शहीद का परनाती होने के चलते मैं यह समझ सकता हूं. आदरणीय प्रधानमंत्री जी अब समय आ गया है जब देश के वीर शहीदों का बलिदान व्यर्थ नही जाने दिया जाये और पाकिस्तान और आतंकवादियों को सबक सिखाया जाए. आखिरकार शहीदों के बलिदान व्यर्थ होगा या सरकार इस पर कोई कड़ा कदम उठाएगी.

बता दें कि गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 44 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गये है. पूरा देश स्तब्ध है. लोग पाकिस्तान से बदले की बात कर रहे है. जगह जगह लोग केंडिल मार्च और पाकिस्तान के पुतले जला रहे है . पुरे देश में इस घटना का विरोध हो रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it