Breaking News
Home > मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों ने किया यूपी का नाम रोशन, बधाई देने वालों का लगा तांता

मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों ने किया यूपी का नाम रोशन, बधाई देने वालों का लगा तांता

 शिव कुमार मिश्र |  2018-04-11 07:07:07.0  |  दिल्ली

मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों ने किया यूपी का नाम रोशन, बधाई देने वालों का लगा तांता

एक बार फिर मऊ के विधायक मुख्तार अंसारी चर्चा में है और ये चर्चा उनके दोनों बेटों की वजह से है. जैसा कि सबको ज्ञात है मुख्तार अंसारी के दोनों बेटे अब्बास अंसारी और उमर अंसारी है. जो धीरे धीरे जनता के चहेते बनते नजर आ रहे है. मुख्तार के इन बेटों ने अब फिर यूपी का नाम रोशन कर दिया.



दिल्ली में आयोजित 300मीटर बिग बोर राइफल जूनियर शूटिंग टूर्नामेंट में छोटे बेटे उमर अंसारी ने 600 में से 561 अंक प्राप्त करके राष्ट्रीय शूटिंग टीम में क्वालीफाई किया और देश में पांचवां स्थान प्राप्त किया वही आज बड़े बेटे बसपा नेता अब्बास अंसारी ने बिग बोर राइफल राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियनशिप के लिये 600 में 520 अंक लाकर राष्ट्रीय टीम के लिये क्वालीफाई कर लिये ! अब्बास अंसारी लगातार तीसरे साल राष्ट्रीय टीम के लिये क्वालीफाई हुए जबकि उमर अंसारी ने पहली बार में ही राष्ट्रीय टीम में क्वालीफाई हो गये.



इस समाचार को सुनने के बाद अंसारी परिवार के सदस्यों व समर्थकों ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया. मऊ और घोसी कार्यालयऔर गाजीपुर में बसपा समर्थकों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी मनाई गयी !




इस मौके पर अब्बास अंसारी के प्रतिनिधि बृजेश जायसवाल ने कहा कि दोनों भाइयों ने गाजीपुर मऊ के साथ साथ पूरे उत्तर प्रदेश का गौरव और मान सम्मान बढ़ाया है ये हम सबके गौरव की और हर्ष की बात है. इस मौके पर एम एस मुजाहिद, अमीर फैसल, उदय पटेल, इसहाक खान, राजेश राम, सोनू अंसारी, रिजवान खान,शाहिद लारी एवं ललित कुमार अकेला मौजूद रहे .

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top