Home > बसपा विधायक मुख्तार अंसारी ने एक बार फिर मऊ की जनता से किए वादे को पूरा किया

बसपा विधायक मुख्तार अंसारी ने एक बार फिर मऊ की जनता से किए वादे को पूरा किया

 शिव कुमार मिश्र |  2018-08-04 03:51:13.0  |  मऊ

बसपा विधायक मुख्तार अंसारी ने एक बार फिर मऊ की जनता से किए वादे को पूरा किया

मऊ बसपा के विधायक मुख्तार अंसारी ने एक बार फिर मऊ की जनता से किए गए वादे को पुरा किया है. इसकी वजह से मऊ की जनता में खुशी का माहौल है. बताते चलें कि मुख्तार अंसारी ने जनता से वादा किया था खासकर बुनकर भाईयों से कि मऊ क़ो बिजली की किल्लत से आपको सबको निजात दिलाऊँगा.


कल एक प्रेस वार्ता के दौरान पूछे गये एक सवाल के दौरान मुख्तार अंसारी के प्रतिनिधि एम एस मुजाहिद ने बताया कि बहुप्रतीक्षित योजना बिजली के 132केवीए के सबस्टेशन के लिये रैनी गाँव में जमीन चिन्हित कर ली गयी है. टेंडर प्रक्रिया भी शुरू हो गयी है. सारी कागजी प्रक्रिया पूरी की जा चुकी है. 49 करोड़ की इस बिजली योजना पर जल्द ही काम शुरू हो जायेगा. जिससे मऊ की जनता क़ो आने वाले समय में बिजली की किल्लत से राहत मिलेगी.

उन्होंने कहा कि विधायक मुख़्तार अंसारी के दिल में हमेशा मऊ रहता है और मऊ के विकाश के लिये हमेशा प्रयासरत रहते है. उन्होने मऊ की जनता से वादा किया था कि मऊ क़ो बिजली की किल्लत से राहत दिलाऊँगा. आज मऊ के लोगों के साथ साथ विधायक का सपना पूरा होने जा रहा है. इस 132केवीए सबस्टेशन बन जाने के बाद बहुत हद तक बिजली से मऊ के लोगों खासकर बुनकर भाईयों क़ो बिजली की मारामारी से राहत मिलेगी.


इस खबर क़ो सुनने के बाद मऊ के लोगों में खुशी का माहौल है और मुख्तार अंसारी क़ो इसके लिये दिल से दुआ और बधाइयाँ भी मिल रही है.

Tags:    
Share it
Top