Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मऊ > बाहुबली मुख्तार अंसारी के शूटर बेटे अब्बास अंसारी पर FIR दर्ज,अब्बास शॉटगन शूटिंग के इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं

बाहुबली मुख्तार अंसारी के शूटर बेटे अब्बास अंसारी पर FIR दर्ज,अब्बास शॉटगन शूटिंग के इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं

अब्बास शॉटगन शूटिंग के इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं। वह इस वक्त दुनिया के टॉप-10 शूटर्स में शुमार हैं। अब्बास न सिर्फ नेशनल चैंपियन रह चुके हैं, बल्कि दुनियाभर में कई पदक भी जीत चुके हैं।

 Special Coverage News |  13 Oct 2019 11:28 AM GMT  |  मऊ

बाहुबली मुख्तार अंसारी के शूटर बेटे अब्बास अंसारी पर FIR दर्ज,अब्बास शॉटगन शूटिंग के इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं

पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी अपने कारनामों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार उनके बेटे अब्बास अंसारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। बताया जा रहा है कि अब्बास अंसारी के खिलाफ धोखाधड़ी व आर्म्स एक्ट के तहत लखनऊ के महानगर थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

लखनऊ के महानगर थाने में शनिवार (12 अक्टूबर) को दर्ज एफआईआर के मुताबिक, अब्बास अंसारी पर आरोप है कि उसने एक ही लाइसेंसी असलहा अलग-अलग लाइसेंस नंबर पर इस्तेमाल किया। इसके अलावा लखनऊ के पते पर लिए गए असलहे को दिल्ली के पते पर ट्रांसफर करा दिया।

पुलिस ने इसे धोखाधड़ी मानते हुए जरूरी तथ्य छिपाने और असलहे का गैरकानूनी इस्तेमाल करने के आरोप में अब्बास के खिलाफ केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि अब्बास ने असलहा ट्रांसफर कराने की जानकारी थाने को नहीं दी थी।

मुख्तार अंसारी पिछली कई सालों से जेल में बंद हैं, लेकिन उनकी दुनिया से बेटे अब्बास अंसारी का कोई लेना-देना नहीं है। अब्बास शॉटगन शूटिंग के इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं। वह इस वक्त दुनिया के टॉप-10 शूटर्स में शुमार हैं। अब्बास न सिर्फ नेशनल चैंपियन रह चुके हैं, बल्कि दुनियाभर में कई पदक भी जीत चुके हैं।

बता दें कि मुख्तार अंसारी का जन्म उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में हुआ था। उनके दादा मुख्तार अहमद अंसारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रहे। वहीं, उनके पिता कम्युनिस्ट नेता थे। इस तरह मुख्तार अंसारी को राजनीति विरासत में मिली थी। फिलहाल जेल में बंद हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it