मऊ

UP : 7 साल की मासूम बच्ची से चॉकलेट का लालच देकर रेप! आरोपी गिरफ्तार

Arun Mishra
7 Dec 2020 3:28 PM GMT
UP : 7 साल की मासूम बच्ची से चॉकलेट का लालच देकर रेप! आरोपी गिरफ्तार
x
सांकेतिक तस्वीर
पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

मऊ : जनपद मऊ में सात साल की मासूम बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बच्ची के साथ रेप की यह वारदात रविवार को की गई बच्ची के शोर मचाने पर युवक बच्ची को लहूलुहान स्थिति में छोड़कर मौके से भाग निकला। परिजनों की तरहीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल, पूरा मामला मऊ के रामपुर थाना क्षेत्र का है, जहां गांव निवासी सात वर्षीय बच्ची अपने दो सहेलियों के साथ दिन में गांव के सिवान के तरफ गई हुई थी। उसी दौरान ढिलई फिरोजपुर निवासी एक युवक ने बच्ची को चाकलेट देने का लालच देकर बुलाया और एक ट्यूबवेल में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता अपनी दो दोस्तों के साथ रविवार दोपहर को गांव के सिवान की तरफ गई हुई थी और इसी दौरान ढिलई फिरोजपुर निवासी आरोपी युवक बच्ची को चॉकलेट देने का लालच देकर पास के ही ट्यूबलेव पर ले गया और कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि बच्ची की चीख सुनकर दोनों दोस्त ट्यूबवेल की तरफ पहुंचीं तो वह लहुलुहान स्थिति में पड़ी थी। पुलिस के मुताबिक, दोनों दोस्त पीड़िता को लेकर घर पहुंचीं तथा परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद परिजन ने रामपुर थाने में संबंधित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने आरोपी युवक ओबैस (35) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।


Next Story