Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मऊ > मऊ: मुहम्मदाबाद में समाजवादी पार्टी के नेता बिजली यादव की गोली मारकर हत्या, मौके पर पुलिस पहुंची

मऊ: मुहम्मदाबाद में समाजवादी पार्टी के नेता बिजली यादव की गोली मारकर हत्या, मौके पर पुलिस पहुंची

 Shiv Kumar Mishra |  12 Jan 2020 7:32 AM GMT  |  मऊ

मऊ: मुहम्मदाबाद में समाजवादी पार्टी के नेता बिजली यादव की गोली मारकर हत्या, मौके पर पुलिस पहुंची
x

मऊ: मुहम्मदाबाद में समाजवादी पार्टी के नेता बिजली यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिए है। शेखवालिया गांव के पूर्व प्रधान एवं सपा नेता बिजली यादव (39) पुत्र स्व. सीताराम यादव की शनिवार की अलसुबह लगभग छह बजे बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के शेखवालिया गांव के पूर्व प्रधान एवं सपा नेता बिजली यादव (39) पुत्र स्व. सीताराम यादव की शनिवार की अलसुबह लगभग छह बजे बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पूर्व प्रधान सुबह गांव से 200 मीटर उत्तर तरफ अपने चाचा के विद्यालय की ओर टहलने गए थे जहां उनकी कनपटी पर सटाकर बदमाशों ने गोली मारी और वह वहीं ढेर हो गए। मृतक के एक पुत्र और पांच पुत्रियां हैं, वारदात के बाद सभी का रोरोकर बुरा हाल है।

सुबह गोली चलने की आवाज के बाद लोग मौके पर पहुंचे तो बिजली यादव को गोली लगी हुई थी और उनका शव पड़ा हुआ था। वहीं वारदात को अंजाम देने वाले भी मौके से फरार हो गए। मृतक समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता और पूर्व प्रधान होने की वजह से आशंका है कि राजनीतिक कारणों से भी हत्‍या की गई हो। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेने के साथ ही परिजनों से पूछताछ कर हत्‍या के कारणों की तलाश में जुट गई है। वहीं जानकारी होने के बाद क्षेत्र में पुलिस अधिकारियों की टीम भी पहुंची और वारदात के बारे में जल्‍द खुलासा करने का लोगों को आश्‍वासन भी दिया।

सुबह वारदात के बाद से गांव में सनसनी माहौल है। मृतक के बारे में जानकारी होने के बाद लोगाें का गांव में हुजूम उमड़ पड़ा। एक ओर जहां परिजनों का रोरोकर बुरा हाल रहा वहीं पुलिस ने गांव में सुरक्षा कारणों से पुलिस बल की तैनाती कर दी है। जबकि मुखबिरों को लगाकर पुलिस हत्‍यारों तक पहुंचने के लिए सुरागरसी में जुट गई है। वहीं गांव भर में आगामी पंचायत चुनावों को लेकर किसी रंजिश की वजह से हत्‍या को अंजाम देने की लोग आशंका जताते रहे। वारदात की जानकारी होने के बाद क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का भी जमावड़ा शुरू हो गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it