Home > सोशल मीडिया में भी किंग बनकर उभरे मुख्तार अंसारी और बेटे अब्बास

सोशल मीडिया में भी किंग बनकर उभरे मुख्तार अंसारी और बेटे अब्बास

पूर्वांचल के सभी नेताओं का अपना अपना फेसबुक अकाउंट है. लेकिन मुख्तार अंसारी 4 लाख आठ हजार से अधिक फालोवर्स के साथ सबसे आगे दिखाई पड़ रहे है.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-04-25 12:53:08.0  |  दिल्ली

सोशल मीडिया में भी किंग बनकर उभरे मुख्तार अंसारी और बेटे अब्बास

राजनीति की दुनियाँ में अपनी लोहा मनवा चुके बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का सोशल मीडिया में जलवा चल रहा है. पूर्वांचल के सभी नेताओं का अपना अपना फेसबुक अकाउंट है. लेकिन मुख्तार अंसारी 4 लाख आठ हजार से अधिक फालोवर्स के साथ सबसे आगे दिखाई पड़ रहे है.




वही यूथ आइकन बनकर उभरे उनके बेटे बसपा नेता अब्बास अंसारी इतनी छोटी में दो लाख ग्यारह हजार से अधिक फालोवर्स के साथ तहलका मचाये हुए है बाप बेटे की लोकप्रियता सोशल मीडिया में चरम पर है. विपक्षी नेतागण उनकी लोकप्रियता का भी लोहा मान रहे है. सोशल मीडिया की कमान अब्बास अंसारी और उनके प्रतिनिधि बृजेश जायसवाल की देखरेख में चलता है.





बकौल बृजेश जायसवाल कहते है कि विधायक मुख्तार अंसारी गरीबों के मसीहा है और जनता उनको हमेशा अपना प्यार देती रही है और अब सोशल मीडिया पर भी उनके किरदार को जनता पसंद कर रही है जिसका नतीजा सबके सामने है रही बात अब्बास अंसारी जी की तो वो हमसे जनता के हर सुख दुख में खड़े रहते है रोज उनके काम करने के तरीके जैसे जनता दरबार, जनता की चौपाल, असहाय, गरीबो और बेसहारों की मदद करना उनके आदि कार्यों को जनता खूब पसंद करती है अब्बास अंसारी का उद्देश्य सोशल मीडिया के माध्यम से भाईचारा एकता को बढ़ावा देना है.




सोशल मिडिया में आजकल बाप बेटा ने एक मुकाम हासिल करके आम जनता का दिल जीत लिया.





Tags:    
Share it
Top