Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मऊ > विधायक मुख्तार अंसारी का 59वें जन्मदिन पर मऊ में समर्थकों ने काटा केक, बेटे अब्बास ने कराई कई जोड़ों की शादी

विधायक मुख्तार अंसारी का 59वें जन्मदिन पर मऊ में समर्थकों ने काटा केक, बेटे अब्बास ने कराई कई जोड़ों की शादी

 Special Coverage News |  25 Jan 2019 12:13 PM GMT  |  दिल्ली

विधायक मुख्तार अंसारी का 59वें जन्मदिन पर मऊ में समर्थकों ने काटा केक, बेटे अब्बास ने कराई कई जोड़ों की शादी
x

मऊ : मऊ जिले के बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी का आज 59वां जन्मदिन उनके गैर मौजूदगी में समर्थकों ने बेटे अब्बास अंसारी के साथ केक काटकर मनाया. इस अवसर पर उनेक समर्थकों में भारी जूनून सवार था. लोग उनके नाम के नारे लगा रहे थे.

अब्बास अंसारी ने कहा कि आज मेरे पापा व आपके महबूब हरदिल अजीज नेता बसपा विधायक जनाब मुख़्तार अंसारी साहब के 59वें जन्मदिन पर मऊ के जहांगीराबाद मैदान के अंसारी पब्लिक स्कूल में आयोजित सामूहिक विवाह एवं भोज पर आयी हुई सम्मानित जनता का इस्तकबाल करता हूँ और आप सबका हार्दिक स्वागत और अभिनन्दन करता हूँ. में आप सबका तहेदिल से धन्यवाद करता हूँ कि पापा की गैर मौजूदगी में भी जो आप सब मुझे प्यार देते हो उसका में हमेशा एहसानमंद रहूँगा.


अब्बास ने इस मौके पर कई जोड़ों की शादी भी सम्पन्न कराई. शादी कराकर सभी नवयुगल विवाहित दम्पति क़ो आशीर्वाद देकर विदा किया गया साथ ही सबको ख़ुशी ख़ुशी घर भेजा गया. अब्बास ने कहा कि पापा के यौमे पैदाइश पर केक काटकर उनकी लंबी उम्र और सेहतमंदी के लिये दुआ की गयी है. हमें हमेशा आप सब से उम्मीद है कि आप यूँ ही पापा का साथ देते रहोगे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it