Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मऊ > पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी शूटर ब्रजेश सोनकर, 50 हजार रुपये का था इनाम

पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी शूटर ब्रजेश सोनकर, 50 हजार रुपये का था इनाम

क्राइम ब्रांच के मुताबिक मऊ में हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार 50 हजार रुपये का इनामी शूटर ब्रजेश सोनकर स्कार्पियो गाड़ी में प्रयागराज आया है. पुलिस टीम मऊ से उसका पीछा करते हुए आई है.

 Special Coverage News |  24 Aug 2019 5:18 AM GMT  |  प्रयागराज

पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी शूटर ब्रजेश सोनकर, 50 हजार रुपये का था इनाम

बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी गिरोह के शूटर 50 हजार रुपये के इनामी बृजेश सोनकर को मऊ पुलिस और क्राइम ब्रांच प्रयागराज की टीम ने दबोच लिया. सोनकर की गिरफ्तारी के बाद मऊ पुलिस अपने साथ ले गई. जानकारी के मुताबिक प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड के बाद मऊ पुलिस ने उसपर 50 हजार का इनाम घोषित किया था. फिलहाल पुलिस की टीम उससे पूछताछ में जुटी है.

क्राइम ब्रांच ने प्रयागराज से किया गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच के मुताबिक मऊ में हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार 50 हजार रुपये का इनामी शूटर ब्रजेश सोनकर स्कार्पियो गाड़ी में प्रयागराज आया है. पुलिस टीम मऊ से उसका पीछा करते हुए आई है. पुलिस टीम ने घेराबंदी कर स्कार्पियो रोकी और ब्रजेश को दबोच लिया. बताया कि कोपागंज निवासी ब्रजेश, मुख्तार अंसारी गिरोह का गुर्गा है.

कोर्ट के पास से हुई गिरफ्तारी

इसके बाद पुलिस ने शूटर की तलाश शुरू की तो पता चला कि वह कैंट में सर्कुलर रोड पर मौजूद है। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर स्कार्पियो रोकी और ब्रजेश को दबोच लिया. उसे कैंट थाने ले जाकर गिरफ्तारी का दाखिला किया गया. उसके बाद पुलिस टीम शूटर को लेकर मऊ के लिए रवाना हो गई. बताया जा रहा है कि वह किसी काम से कोर्ट आया था. उससे जुड़े मुकदमे की सुनवाई एमपी एमएलए कोर्ट में चल रही है.





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top