Home > बहन मायावती ने बीजेपी की जीत का सिलसिला रोककर एक मिशाल पेश की - अब्बास अंसारी

बहन मायावती ने बीजेपी की जीत का सिलसिला रोककर एक मिशाल पेश की - अब्बास अंसारी

 शिव कुमार मिश्र |  2018-03-14 12:56:10.0  |  मऊ

बहन मायावती ने बीजेपी की जीत का सिलसिला रोककर एक मिशाल पेश की - अब्बास अंसारी

यूपी में दो लोकसभा की जीत पर बसपा नेता भी जीत की ख़ुशी मना रहे है. युवा बसपा नेता अब्बास अंसारी ने इस जीत की असली हकदार बसपा सुप्रीमों मायावती है. बहन जी के कहने से बहुजन समाज पार्टी का वोट बीजेपी के खिलाफ ढाल बनकर खड़ा हो गया. नतीजा बीजेपी दोनों लोकसभा सीट हार गई. ये सीट कोई सामान्य सीट नहीं थी. एक से सीएम योगी आदित्यनाथ योगी तो दूसरी सीट से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सांसद थे.


अब्बास अंसारी ने कहा कि हमारी नेता बहन मायावती ने आज साम्प्रदायिक ताकतों को हरा के हिन्दुस्तान के लिये एक संदेश दे दिया है कि अब साम्प्रदायिक ताकतें बढ़ने वाली नही बल्कि इनके ताबूत में आखिरी कील ठोकने का काम बसपा करेगी. अब्बास ने कहा कि बहन मायावती को उत्तर प्रदेश में साम्प्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए हार्दिक धन्यवाद, एवं बीजेपी को हराने में अति-महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए हार्दिक बधाई.


अब्बास ने कहा कि बसपा द्वारा समर्थन से ही आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री अपनी सीट नही बचा पाये. बीएसपी की हर नीति 'सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय' पर आधारित. बीएसपी ही 'समतामूलक' समाज स्थापित करने के लिए हमेशा तत्पर रहती है.

आपको बता दें अब्बास अंसारी बसपा विधायक मुख़्तार अंसारी के बेटे है. बसपा की मुहीम को पूर्वांचल में बखूबी बढाने का काम कर रहे है. दोनों सीटों की हार पर अब्बास ने यह बात कही.

Tags:    
Share it
Top