Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मऊ > यूपी: रेल ट्रैक काटकर पत्र छोड़ा, पढ़ने के बाद पैरों तले खिसक जायेगी आप की जमीन

यूपी: रेल ट्रैक काटकर पत्र छोड़ा, पढ़ने के बाद पैरों तले खिसक जायेगी आप की जमीन

 Sujeet Kumar Gupta |  2 Jan 2020 9:36 AM GMT  |  नई दिल्ली

यूपी: रेल ट्रैक काटकर पत्र छोड़ा, पढ़ने के बाद पैरों तले खिसक जायेगी आप की जमीन
x

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में किसी सिरफिरे आशिक ने रेलवे ट्रैक को दो इंच तक काट दिया इस कारण रेल यातायात प्रभावित हो गया। इस दौरान युवक ने उसी स्थान पर एक पत्र छोड़ दिया, जिसमें उसने अपनी मांगों के बारे में लिखा है।

जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर स्थित खंबा नंबर 34/ 30 डगरा नंबर 21 के पास किसी सिरफिरे ने रेलवे ट्रैक को दो इंच काट दिया। इसके साथ ही 50 करोड़ रुपये की मांग के साथ प्रेम-विवाह कर लाई गई पत्नी को वापस ले जाने की भी मांग की। यदि उसकी मांगों को दो दिन के अंदर पूरा नहीं किया गया तो वो इससे बड़ी तबाही मचा देगा।

बतादें कि गुरुवार सुबह लगभग 10 बजे रुटीन चेकिंग के दौरान की-मैन की नजर टूटी पटरी और वहां पड़े लेटर्स पर पड़ी। की-मैन ने इसकी सूचना तुरंत रेल प्रशासन को दी। इसके तुरंत बाद आरपीएफ और रेलवे की इंटेलिजेंस एजेंसी टीम घटनास्थल पहुंचकर जांच में जुटी गई। वहां पाए गए लेटर्स को जांच के लिए बलिया स्टेशन भेज दिया गया है।

उस समय बलिया-शाहगंज पैसेंजर ट्रेन ट्रैक से गुजरने वाली थी। इस दौरान आनन-फानन में पैसेंजर ट्रेन को घटनास्थल से 50 मीटर पहले रोका गया। सूचना मिलने पर रेलवे अधिकारी के साथ जीआरपी रसड़ा चौकी प्रभारी मौके पर पहुंच चुके थे।

वहीं वाराणसी से रेलवे सुरक्षा आयुक्त सहित अन्य रेल अफसर मऊ रवाना हो गए हैं। इस दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। वहीं अधिकारियों ने धमकी भरे पत्र को कब्जे में ले लिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it