Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मायावती ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पर लगाया बड़ा आरोप

मायावती ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पर लगाया बड़ा आरोप

 Sujeet Kumar Gupta |  22 Dec 2019 4:49 AM GMT  |  नई दिल्ली

मायावती ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पर लगाया बड़ा आरोप

लखनऊ। बहुजन सामाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर प्रदर्शन आदि कर फिर जबरन जेल चला जाता है।

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दलितों का आम मानना है कि भीम आर्मी का चन्द्रशेखर, विरोधी पार्टियों के हाथों खेलकर खासकर बीएसपी के मजबूत राज्यों में षड़यंत्र के तहत चुनाव के करीब वहां पार्टी के वोटों को प्रभावित करने वाले मुद्दे पर, प्रदर्शन आदि करके फिर जबरन जेल चला जाता है।

जैसे यह यूपी का रहने वाला है, लेकिन CAA/NRC पर यह यूपी की बजाए दिल्ली के जामा मस्जिद वाले प्रदर्शन में शामिल होकर जबरन अपनी गिरफ्तारी करवाता है क्योंकि यहां जल्दी ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

अतः पार्टी के लोगों से अपील है कि वे ऐसे सभी स्वार्थी तत्वों, संगठनों व पार्टियों से हमेशा सचेत रहें। वैसे ऐसे तत्वों को पार्टी कभी लेती नहीं है, चाहे वे कितना प्रयास क्यों ना कर ले?

बता दें, नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान आगजनी और तोड़फोड़ कई जगह हुआ। तो पुलिस और भीम आर्मी का विरोध शुक्रवार की नमाज के बाद दोपहर एक बजे के बाद शुरू हुआ था. जामा मस्जिद में चल रहे विरोध प्रदर्शन में आजाद ने भी हिस्सा लिया था. हालांकि जब पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेने की कोशिश की, तो वह अपने समर्थकों के बीच में जाकर अपने को बचा लिया इसके बाद उनका और पुलिस का आपस में लुका-छिपी का खेल चलता रहा. शनिवार को भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को गिरफ्तार कर लिया।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

Similar Posts

Share it