Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मायावती ने भाजपा शासित राज्यों पर लगाये आरोप

मायावती ने भाजपा शासित राज्यों पर लगाये आरोप

मायावती ने कहा भाजपा शासित राज्यों में जाति के आधार पर भेदभाव हो रहा है।

 Sujeet Kumar Gupta |  20 Jun 2019 9:50 AM GMT  |  नई दिल्ली

मायावती ने भाजपा शासित राज्यों पर लगाये आरोप

लखनऊ। देश में कानून व्यवस्था को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायावती लगातार भाजपा को घेरने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने भाजपा शासित राज्यों में जाति के आधार पर अत्याचार व हत्या होने का गंभीर आरोप लगाया है। मायावती ने गुरुवार को ट्वीट करके कहा गुजरात में जातिवादी अत्याचार व हत्या लगातार जारी है जिस कारण सुरक्षा की माँग के बावजूद द्वेष के कारण बोताड़ जिले में कल दलित उपसरपंच मनजी सोलंकी की निर्मम हत्या कर दी गई। खासकर बीजेपी शासित राज्यों में इस प्रकार के जघन्य अपराधों का लगातार जारी रहना अति-दुःखद, निन्दनीय व शर्मनाक।

यूपी सरकार किसी को सुरक्षा देने में भी विफल नजर आ रही है। और उन्होनें कहा कि लोगों के जान-माल व उनके इज्जत-आबरू की सुरक्षा में विफल रही है और साथ ही हर प्रकार की अराजकता को भी बढ़ावा दे रही है लेकिन लोगों का ध्यान बांटने के लिए नया कानून आदि बनाकर अब निजी विश्वविद्यालयों पर शिकंजा कसने का प्रयास जारी है जो पुलिस राज को ही यहां और बढ़ावा देगा।

महाराष्ट्र में पानी की समस्या को लेकर भी वहा कि सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया और कहा कि महाराष्ट्र की करोड़ों ग्रामीण जनता भूख, प्यास व सूखा आदि से तड़प रही है लेकिन वहाँ की बीजेपी सरकार अपनी लापरवाही व विफलताओं के कारण 4.72 लाख करोड़ के कर्ज में डूबी हुई है और जनसमस्याओं से निपटने में काफी लाचार नजर आ रही है। अब जनता को सोचना है कि ऐसी सरकारें उनके किस काम की है?

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

Similar Posts

Share it
Top