Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मायावती बोली: कुछ भी करो भाजपा में हो तो सब कुछ जायज

मायावती बोली: कुछ भी करो भाजपा में हो तो सब कुछ जायज

चारों सांसदों ने राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू को एक पत्र लिखकर ये मांग की थी।

 Sujeet Kumar Gupta |  21 Jun 2019 8:12 AM GMT  |  नई दिल्ली

मायावती बोली: कुछ भी करो भाजपा में हो तो सब कुछ जायज

नई दिल्ली। टीडीपी छोड़ भाजपा में शामिल हुए सांसदो पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर करारा हमला किया है। मायावती ने ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रपति सरकार की तरफ से कल देश को अनेकों प्रकार के आश्वासन दे रहे थे उसी दिन बीजेपी ने टीडीपी के 4 सांसदों को तोड़ लिया। उनमें से 2 को बीजेपी 'आंध्र का माल्या' कहती है पर अब वे बीजेपी में आकर दूध के धुले हैं। स्पष्ट है बीजेपी ब्राण्ड आफ पालिटिक्स में सब जायज है कुछ गलत नहीं।

आपको बताते है टीडीपी सांसदो का मामला क्या है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रेस कांफ्रेंस कर आंध्र प्रदेश के 3 राज्यसभा सांसदों को गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता दिलवा दी है। जेपी नड्डा के साथ मंच पर भूपेंद्र यादव और थावरचंद गहलोत भी मौजूद रहे. कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बारी-बारी से तेलगुदेशम पार्टी (TDP) के तीनों राज्यसभा सांसदों वाई एस चौधरी, टी जी वेंकटेश और सीएम रमेश को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई। इससे पहले, चारों सांसदों ने राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू को एक पत्र लिखकर ये मांग की कि उन्हें एक अलग पार्टी में जाने की अनुमति दी जाए। मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक टीडीपी के 4 राज्यसभा सांसदों ने पार्टी छोड़ दी है.

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के साल 2019 में लोकसभा और विधानसभा चुनावों में चंद्रबाबू नायडू की तेलेगुदेशम पार्टी को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने करारी शिकस्त देते हुए प्रचंड जीत दर्ज की थी. इस बार जगनमोहन रेड्डी के नेतृत्व में वाईएसआर कांग्रेस ने शानदार जीत हासिल की है. वाईएसआर कांग्रेस को राज्य की 175 विधानसभा सीटों में से 151 सीटों पर जीत हासिल हुई थी जबकि लोकसभा की 25 सीटों में 23 सीटों पर वाईएसआर ने जीत का परचम लहराया था।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Similar Posts

Share it
Top