मेरठ

होटल के कमरे में पंखे से लटकर युवक ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

Shiv Kumar Mishra
14 Jan 2021 5:58 AM GMT
होटल के कमरे में पंखे से लटकर युवक ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ये बात
x

मेरठ: शहर के एक होटल में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। यह युवक मंगलवार को होटल में किराये का कमरा लेकर रूका था। सुबह जब उसके रूम का दरवाजा नहीं खुला तब होटल मैनेजर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आकर जब दरवाजा खुलवाया तो अंदर युवक का शव पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार हापुड़ स्थित श्रीनगर कॉलोनी निवासी उज्जवल दीवान (25) पुत्र कमल दीवान एक कंप्यूटर कंपनी में जॉब करता था। उज्जवल मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे गढ़ रोड स्थित हारमनी होटल पहुंचा और वहां एक कमरा किराये पर लिया। बताया गया कि करीब साढ़े ग्यारह बजे तक उसे होटल कर्मचारियों ने खाना भी खिलाया था। बुधवार दोपहर तक भी जब उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तब होटल कर्मचारियों ने इसकी सूचना मैनेजर को दी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर नौचंदी पुलिस टीम के साथ होटल पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोड़ा। दरवाजा तोड़ने पर देखा युवक का शव पंखे पर लटका हुआ है। कमरे से सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ठहराया। उसने लिखा कि लाखों रुपए कर्ज होने के चलते यह कदम उठा रहा है। उसकी मौत के बाद कोई भी उसके परिजनों को परेशान न करें।

Next Story