मेरठ

मेरठ के नवनियुक्त जिलाधिकारी (DM) के बालाजी ने किया पदभार ग्रहण

Shiv Kumar Mishra
15 Sep 2020 5:05 AM GMT
मेरठ के नवनियुक्त जिलाधिकारी (DM) के बालाजी ने किया पदभार ग्रहण
x

रिपोर्ट - सादिक़ खान मेरठ

आज 2010 बैच के आईएएस अधिकारी के बालाजी ने कोषागार में रात्रि में पहुंचकर जिलाधिकारी (DM) मेरठ का पदभार ग्रहण किया उन्होंने कहां की जनता की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता पर किया जाएगा, विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी, कानून व्यवस्था में परस्पर सहयोग से कार्य किया जाएगा, उन्होंने कहा कि कोविड एक चैलेंज है जिस पर उत्तर प्रदेश में माननीय मुख्यमंत्री जी के दिशा निर्देशन में अच्छा व अनुकरणीय कार्य हुआ है जनपद में भी इसके नियंत्रण के लिए गंभीर प्रयास किए जाएंगे

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा आर्थिक गतिविधियों के के संचालन पर जोर दिया गया जिसके बड़े सकारात्मक परिणाम सामने आए हैं जनपद में भी इस पर कार्य किया जाएगा उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रवासी श्रमिकों को भी रोजगार उपलब्ध कराया गया है जनपद में भी इसकी स्थिति की समीक्षा की जाएगी

उन्होंने बताया कि वह 2010 बैच के आईएएस है इससे पूर्व वह मुख्य विकास अधिकारी आगरा व बलिया रहे हैं तथा जिलाधिकारी गाजीपुर व जिलाधिकारी औरैया भी रहे हैं अभी हाल ही में वह प्रबंध निदेशक (एमडी) पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड वाराणसी के पद पर कार्यरत थे।

इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी ईशा दुलहन, अपर जिला अधिकारी नगर अजय तिवारी, अपर जिलाधिकारी वित्त सुभाष चंद्र प्रजापति, अपर जिलाधिकारी प्रशासन , एसीएम सुनीता सिंह, मुख्य कोषाधिकारी मनोज कुमार सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे|

मेरठ जिलाधिकारी ने किया उपाध्यक्ष एमडीए पद का अतिरिक्त चार्ज ग्रहण

जनता की समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता पर ईमानदारी व पारदर्षिता से करें

मेरठ जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट में की अधिकारियों व कर्मचारियों से भेंट

मेरठ के जिलाधिकारी के बालाजी ने आज कलेक्ट्रेट पहॅुच कर कर्मचारियों से भेंट की। जनता से रूबरू होकर उनकी समस्याएं भी सुनी। उन्होने एमडीए पहॅुच कर उपाध्यक्ष एमडीए का पदभार अतिरिक्त चार्ज के रूप में ग्रहण किया। उन्होने आयुक्त मेरठ मंडल से षिष्टाचार भेंट की।

मेरठ जिलाधिकारी ने कहा कि जनता की समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता पर पूरी पारदर्षिता व समयबद्ध ढ़ग से किया जायेगा। उन्होने कर्मचारियों से कहा कि वह पूरी निष्ठा, ईमानदारी व पारदर्षिता से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें।

जिलाधिकारी के0 बालाजी ने कलेक्ट्रेट स्थित अपने कार्यालय में कलेक्ट्रेट कर्मचारियों व विभिन्न विभागीय अधिकारियों से भेंट की। उन्होने कहा कि सभी अधिकारी व कर्मचारी ईमानदारी से अपना कार्य करें व जनता की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता पर सुनिष्चित कराये। जिलाधिकारी ने आयुक्त मेरठ मंडल से षिष्टाचार भेंट की। कलेक्ट्रेट में कर्मचारियों ने जिलाधिकारी का स्वागत किया।

नवनियुक्त मेरठ जिलाधिकारी ने उपाध्यक्ष एमडीए का अतिरिक्त चार्ज आज ग्रहण किया। उन्होने कहा कि जनता की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता पर पूरी पारदर्षिता व ईमानदारी के साथ होना चाहिए। उन्होने कहा कि नये प्रोजेक्टो पर जोर दिया जायेगा तथा अवैध निर्माणों पर भी नियमानुसार कार्यवाही हो यह सुनिष्चित किया जायेगा। उन्होने कहा कि विकास कार्यों से सरकार की छवि बनती है।

इस दौरान एमडी पीवीवीएनएल अरविन्द मलप्पा बंगारी, एसडीएम सदर संदीप भागिया, सचिव एमडीए प्रवीणा अग्रवाल, कलेक्ट्रेट नाजिर सुरेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Next Story