मेरठ

यूपी में बीजेपी पार्षद का कार में गोली लगा शव मिला

Shiv Kumar Mishra
15 April 2021 6:35 AM GMT
यूपी में बीजेपी पार्षद का कार में गोली लगा शव मिला
x
मनीष कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल के करीबी थे। मनीष की हत्या की जानकारी लगते ही भाजपा विधायक सहित उनके कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में वार्ड नंबर 40 के पार्षद मनीष उर्फ मिंटू का गोली लगा शव उसी की गाड़ी में मिलने से हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने मौके से एक तमंचा भी बरामद किया है ।

थाना कंकरखेड़ा के पावली खास रेलवे स्टेशन के पास वार्ड नंबर 40 से भाजपा पार्षद मनीष उर्फ मिंटू (38 वर्ष) का शव उसी की गाड़ी में मिला है। पास ही एक तमंचा मिला है। पुलिस ने बताया है कि बुधवार देर रात करीब 1:00 बजे मिंटू ने अपनी पत्नी से फोन पर बात भी की थी। जिसमें उसने खुद को जिंदगी से हारने की बात भी कही थी। पुलिस आत्महत्या की तरफ इशारा करते हुए जांच कर रही है, जबकि पीड़ित परिवार इस मामले को हत्या होना बता रहे हैं।

बता दें कि तीन साल पहले पार्षद मनीष उर्फ मिंटू के होटल में दरोगा के साथ एक युवती आई थी। इस दौरान दरोगा और पार्षद के बीच विवाद हो गया था। मनीष ने दरोगा को थप्पड़ मार दिया था। जिसके चलते मनीष को जेल में भी जाना पड़ा था।

बताया गया है कि मनीष कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल के करीबी थे। मनीष की हत्या की जानकारी लगते ही भाजपा विधायक सहित उनके कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल पर जाकर जांच की है। उधर, एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि अभी सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है। प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है।

Next Story