Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > बीजेपी नेता ने मंच से इतनी बार बोला 'कमल' कि सांस फूल गई, देखिए- VIDEO

बीजेपी नेता ने मंच से इतनी बार बोला 'कमल' कि सांस फूल गई, देखिए- VIDEO

BJP नेता के कमल...कमल...कमल बोलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 Special Coverage News |  3 April 2019 5:46 AM GMT  |  दिल्ली

बीजेपी नेता ने मंच से इतनी बार बोला

मेरठ : लोकसभा चुनाव लिए सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार अभियान में उतर चुके हैं. दिग्गज नेताओं से लेकर आम कार्यकर्ता भी चुनाव प्रचार में लगा हुआ है. इसी कड़ी में मेरठ में एक बीजेपी नेता के चुनाव प्रचार का ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दरअसल, मेरठ में बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र अग्रवाल के लिए वोट मांग रहे बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने मंच से वोट मांगते समय इतनी बार 'कमल...कमल...कमल' बोला कि उनकी सांस फूल गई. हालांकि, इसके बावजूद भी वो रुके नहीं और भाषण देते रहे. उनके कमल...कमल...कमल बोलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने मंच पर कहा कि, 'आपको कमल चाहिए या क्या चाहिए. यह कहते ही विनीत ने कमल बोलना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा चुनाव में कमल को वोट दो कमल... कमल... कमल... कमल... कमल.... कमल... कमल...कमल.. कमल... कमल...कमल.. कमल... कमल...कमल.. कमल... कमल...कमल.. कमल... इतना कमल कर दो कि मां लक्ष्मी आपके दरवाजे, घर आने पर मजबूर हो जाए.

इतनी बार कमल बोलने के बाद विनीत अग्रवाल की सांस फूल गई. इसके बावजूद वो रुके नहीं. उन्होंने आगे कहा कि कमल... कमल...कमल पर बिठा कर राजेंद्र अग्रवाल को तीसरी बार लोकसभा भेज दीजिए तो आपको लगेगा कि मोदी राम के रूप में आ गए हैं.



Tags:    
Share it
Top