Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > बीजेपी विधायक संगीत सोम के बयान से मुसलमानों में मचा हडकम्प, अब क्या होगा

बीजेपी विधायक संगीत सोम के बयान से मुसलमानों में मचा हडकम्प, अब क्या होगा

 Shiv Kumar Mishra |  2 April 2020 7:24 AM GMT  |  मेरठ

बीजेपी विधायक संगीत सोम के बयान से मुसलमानों में मचा हडकम्प, अब क्या होगा

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ के सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम ने दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में हुए तबलीगी जमात में शमील लोगों के खिलाफ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जाना चाहिए. बीजेपी के फायरब्रांड नेता ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान किए गए लॉकडाउन में जमात का आयोजन एक सोची समझी साजिश है.

तबलीगी जमात का आयोजन एक साजिश

तबलीगी जमात के आयोजन पर संगीत सोम ने पूछा कि कोरोनावायरस से बचने के लिए जहां इस समय पूरा देश घरों में है तो ये लोग एक साथ क्या कर रहे थे? संगीत सोम ने कहा कि यह 'कोरोना आतंकवाद' है. एक साजिश के तहत जानबुझकर इन लोगों को विदेशों से भारत भेजा गया ताकि इस महामारी को यहां फैलाया जा सके. बीजेपी विधायक ने इन सभी लोगों की जांच कर आतंकवादियों जैसा व्यवहार किए जाने की मांग की.

संगीत सोम ने कहा, "ये सोची समझी चाल है. ये मौलाना विदेश ताकतों से मिलकर इस वायरस को देश में फ़ैलाने का काम कर रहे हैं. आपने देखा होगा अगर आतंकवादी ब्लास्ट करता था तो कुछ लोगों का नुकसान होता था. लेकिन इस वायरस के फैलने से बड़ा नुकसान होगा. यह सोची समझी साजिश के तहत की गई आतंकवादी गतिविधि है."

साध्वी प्राची ने बताया 'जेहादी कोरोना बम'

उधर हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने भी निजामुद्दीन मरकज में शामिल लोगों को जेहादी और कोरोना बम बताया. उन्होंने एक वीडियो जारी कर बताया कि निजामुद्दीन तो महज एक झांकी है देश में लाखों मस्जिदें और मदरसे हैं, जहां जेहादी कोरोना बम छिपे हुए हैं. साध्वी प्राची ने देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से निवेदन किया कि इस तरह के मस्जिदों और मदरसों पर प्रतिबंध लगाया जाए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it