Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में भीड़ जुटाने के लिए हुआ अश्लील डांस, मंच पर सम्मानित नेताओ के सामने जमकर लगे ठुमके

भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में भीड़ जुटाने के लिए हुआ अश्लील डांस, मंच पर सम्मानित नेताओ के सामने जमकर लगे ठुमके

 Special Coverage News |  2018-10-19 13:41:10.0  |  मेरठ

भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में भीड़ जुटाने के लिए हुआ अश्लील डांस, मंच पर सम्मानित नेताओ के सामने जमकर लगे ठुमके

कार्यकर्ता सम्मेलन में भारतीय जनता पार्टी ने भीड़ जुटाने के लिए एक बार फिर अश्लील डांस का सहारा लिया. पब्लिक को जोड़ने के लिए जमकर बार बाला उसे ठुमके लगवाए गए और अश्लील डांस परोसा गया. यह पूरा प्रोग्राम मेरठ की किठौर विधानसभा क्षेत्र के लालपुर में आयोजित हुआ.


बताया गया है कि कल लालपुर में भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन था इस सम्मेलन में पब्लिक को बुलाने के लिए और भीड़ को नेताओं के आने तक बिठाने के लिए बार बालाओं के जमकर ठुमके लगाए गए और अश्लीलता परोसी गई हालांकि जब नेतागण पहुंचे डांस को हटा दिया गया और फिर नेताओं के भाषण शुरू हुए लेकिन यहां पर जैसे डांस बंद हुआ और नेताओं ने अपने भाषण देने शुरू किए वैसे ही रूठ कर चली गई और नेताओं की एक न सुनी यानी कि यह भी साफ जाहिर होता है कि पब्लिक को अब नेताओं के झूठे दावे और वादे भरे भाषण नहीं चाहिए बल्कि उनको एंटरटेनमेंट चाहिए और शायद यही वजह है पब्लिक डांस तक बैठी रही और भाषण आने के बाद उठ कर चली गई.


लेकिन बड़ा सवाल यह है की अश्लील डांस वीडियो के अंदर बंद है. इन को पूरी तरह से कोर्ट ने प्रतिबंध किया हुआ है. बावजूद इसके सत्ताधारी पार्टी के नुमाइंदे अपने प्रोग्राम में पब्लिक को हटाने के लिए इस तरह के अश्लील डांस का सहारा ले रहे हैं और खुलेआम कोर्ट के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं लेकिन देखना होगा. इस पूरे प्रकरण में भारतीय जनता पार्टी का क्या कहना है और क्या इसमें उनका तक रहेगा हालांकि से पहले भी बार जनता पार्टी के एक प्रोग्राम में ऐसा ही हुआ था. जिसमें तत्कालीन महानगर अध्यक्ष ने अपने हाथ खड़े करते हुए गेंद आयोजकों के पाले में डाल दी थी और खुद को बता दिया था लेकिन एक बार फिर ऐसा हुआ है. तो अब देख रहा होगा इस पूरे मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का क्या कुछ कहना है.

Tags:    
Share it
Top