Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > मेरठ में सगे भाई ने बहन को सरेआम काट डाला

मेरठ में सगे भाई ने बहन को सरेआम काट डाला

पुलिस के आने तक चाकू लेकर शव के पास खड़ा रहा

 Shiv Kumar Mishra |  1 March 2020 3:18 AM GMT  |  मेरठ

मेरठ में सगे भाई ने बहन को सरेआम काट डाला

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के मेडिकल थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर में आन की खातिर एक युवक ने अपनी सगी बहन की गला काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद युवक वहीं खड़ा रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

पुलिस अधीक्षक (शहर) अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि मरने वाले की पहचान नगमा (22) के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि हत्या के आरोपी 24 वर्षीय वसीम को गिरफ्तार कर लिया गया है. अधिकारी ने बताया कि यह वारदात उस वक्त हुई जब आज सुबह नगमा ग्राम प्रधान के घर से वापस लौट रही थी. उन्होंने बताया कि पीर वाला मोहल्ला में गांव के बाहर ही भाई वसीम ने चाकू से उसके शरीर पर ताबड़तोड़ प्रहार किया. उन्होंने बताया कि अत्यधिक खून बहने से नगमा की मौके पर ही मौत हो गई.

चाकू लेकर घटनास्थल पर ही खड़ा रहा

पुलिस के आने तक हत्यारोपी हाथ में चाकू लेकरघटनास्थल पर ही खड़ा रहा. गांव के कुछ लोगों ने नगमा को बचाने का प्रयास किया तो हत्यारोपी ने उनको भी जान से मार डालने की धमकी दी. सूचना के बाद पुलिस गांव में पहुंची और घटनास्थल से ही हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और कारणों का पता लगाया जा रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it