मेरठ

मेरठ में दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, लाखों की लूट से मचा हड़ंकप

Shiv Kumar Mishra
8 Sep 2020 10:27 AM GMT
मेरठ में दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, लाखों की लूट से मचा हड़ंकप
x

मेरठ. मेरठ (Meerut) में मेडिकल थानाक्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर-2 में बदमाशों ने मंगलवार को सर्राफा व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. वारदात के बाद बदमाश 10 लाख नगद और 5 किलो चांदी सर्राफ की दुकान से लूटकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी और एसपी सिटी समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. उधर, गोली लगने से घायल ज्वेलर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार स्थित भागमल ज्वेलर्स की है.

बता दें कि मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर-2 में सतीश कुमार की भागमल ज्वेलर्स के नाम से घर में ही दुकान है. आज बाइक पर सवार चार बदमाश सर्राफ की दुकान पर पहुंचे और दुकान में लूटपाट कर शुरू कर दी. विरोध करने पर बदमाशों ने अमन को गोली मार दी. गोली मारने के बाद बदमाश मौके से भाग गए. बताया गया कि दो बदमाश हेलमेट पहने हुए थे और दो बदमाशों ने मुंह पर रुमाल बांधा हुआ था. इस दौरान बदमाश 10 लाख नगद और पांच किलो चांदी सर्राफ की दुकान से लूटकर ले गए.

पुलिस ने स्थानीय लोगों और परिवार के साथ मिलकर अमन को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टर ने अमन को मृत घोषित कर दिया. हालांकि घटना के बाद मौके पर एसएसपी अजय साहनी पहुंच गए और तमाम पहलुओं पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई. सीसीटीवी कैमरों के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ा दी है. लेकिन दिनदहाड़े हुई इस घटना ने पूरे इलाके को दहला कर रख दिया है. एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई है. उन्होंने बताया कि जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा. घटना को लेकर व्यापारियों में भारी आक्रोश है.

Next Story