मेरठ

3 पतियों से तलाक, चौथे पर बिगड़ी बात, लेकिन होगा निकाह, दिलचस्प है प्रेमिका की पूरी कहानी

सुजीत गुप्ता
29 July 2021 5:39 AM GMT
3 पतियों से तलाक, चौथे पर बिगड़ी बात, लेकिन होगा निकाह, दिलचस्प है प्रेमिका की पूरी कहानी
x
पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ की। खुलासा हुआ कि दोनों का...

महिला के सिर पर इश्क का ऐसा भूत सवार हुआ कि उसके एक के बाद एक तीन पतियों ने तलाक दे डाला। प्रेमिका ने मोहब्बत में सारी हदें पार कर दीं। वहीं मामला चौथे व्यक्ति से शादी करने पर पहुंचा तो बात बिगड़ गई। हालांकि चौथा व्यक्ति उसका प्रेमी ही निकला। प्रेमी ने इंकार किया तो महिला ने घंटाघर के एक होटल में रेप और अश्लील वीडियो बनाने की तहरीर पुलिस को दे डाली। बाद में पुलिस जांच में पूरा मामला खुल गया।

बातदें कि महिला अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची और पुलिस को पूरा मामला बताया। इस दौरान महिला की पूरी कहानी सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। वहीं महिला दोपहर तक थाने में बैठी रही और जिद करने लगी कि या तो उसकी प्रेमी से शादी करा दो या उसे जेल भेज दो।

मेरठ की रहने वाली एक महिला का दो बार तलाक हो चुका है। तीसरे पति के साथ फिलहाल रह रही है और बच्चे भी हैं। इस दौरान महिला का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों मेरठ के कुछ होटल में कई बार रुके थे। महिला अब निकाह के लिए युवक पर दबाव बना रही थी। बात नहीं मानने पर महिला ने युवक के खिलाफ रेप का आरोप लगाकर तहरीर दे दी। बताया कि युवक ने उसके साथ घंटाघर के ताज होटल में बुलाकर रेप किया और यहीं पर अश्लील वीडियो बनाई। इसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ की। खुलासा हुआ कि दोनों का प्रेम प्रसंग था।

इसके बाद महिला को मंगलवार को देहली गेट थाने बुलाकर दोनों पक्ष को आमने सामने बैठाकर बातचीत कराई गई। तय किया गया कि महिला अपने पति से तलाक लेगी और तीन माह बाद युवक के साथ निकाह होगा। इस समझौते पर महिला ने अपनी तहरीर वापस ले ली। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि दोनों पक्ष के बीच फिलहाल बातचीत चल रही है, इसलिए पुलिस कार्रवाई को रोका गया है।




Next Story