Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > एक्सक्लुसिव मेरठ : बीजेपी पार्षद की दबंगई, पार्षद ने की दरोगा की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

एक्सक्लुसिव मेरठ : बीजेपी पार्षद की दबंगई, पार्षद ने की दरोगा की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

 Special Coverage News |  2018-10-20 05:51:40.0  |  मेरठ

एक्सक्लुसिव मेरठ : बीजेपी पार्षद की दबंगई, पार्षद ने की दरोगा की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

सादिक खान

मेरठ : सत्ता के नशे में चूर बीजेपी पार्षद की दबंगई की हद हो गई जब पार्षद के होटल में खाना खाने आए दरोगा व एक महिला के साथ जमकर की मारपीट. वार्ड नम्बर 40 से बीजेपी पार्षद चौधरी मनीष पवार को किसी का खौफ नहीं है. ऐसा इस वीडियो को देख कर लग रहा है.


पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. दरोगा व महिला पर लगा शराब के नशे में होने का आरोप लगा है. मोहिद्दीनपुर चौकी इंचार्ज दरोगा सुखपाल पवार है. दरोगा से होटल कर्मियों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. होटल कर्मियों ने होटल मालिक व भाजपा पार्षद को इस बात की जानकारी दी. दबंग भाजपा पार्षद साथियों के साथ पहुंचा और दरोगा की पिटाई कर दी.


दरोगा सुखपाल पवार का कहना है कि में एक मामले की विवेचना के लिये आया था जिसके बाद में होटल में खाना खाने चला गया. महिला भी वहां आ गई खाना आने में देरी हुई तो महिला ने विरोध किया इसके बाद होटल कर्मचारियों ने गेट बंद कर दिया और मेरे से बहुत मारपीट की मुझे बहुत मारा और मोबाइल भी छीन लिया.



इस मामले पर एसएसपी मेरठ अखिलेश कुमार का कहना है कि पूरे मामले की वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है.दरोगा के खिलाफ भी जांच बिठाई गई है. अभी तक जांच में सामने आया है कि दरोगा के साथ मारपीट की गई है. जांच के बाद आरोपियों पर पुलिस कड़ी कार्यवाही करेगी. मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के दिल्ली हरिद्वार-मार्ग का मामला.इस घटना का वीडियों वायरल हो गया है.

Tags:    
Share it
Top