Archived

मेरठ में पीएसी की गाडी से कांवडियों की वाइक से टक्कर, दो घायल एसपी सिटी रणविजय ने मौके पर पहुंचकर संभाले हालात

मेरठ में पीएसी की गाडी से कांवडियों की वाइक से टक्कर, दो घायल एसपी सिटी रणविजय ने मौके पर पहुंचकर संभाले हालात
x
मेरठ: हाइवे पर थाना दौराला क्षेत्र में कांवड़ियों की बाइक में पीएसी की गाड़ी से टक्कर लगने के बाद बवाल हो गया। कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया। गुस्साएं कांवड़ियों ने पीएसी की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। गाड़ी में आग लगाने का भी प्रयास किया गया, लेकिन समय रहते कांवड़ियों को शांत कर पुलिस ने किसी तरह स्थिति संभाली। इस दौरान पुलिस कर्मियों और मौके पर मौजूद पीएसी कर्मियों के साथ भी कांवड़ियों ने मारपीट की।
जानकारी के अनुसार मेरठ के ही चौबला गांव निवासी दो युवक दिनेश व जोगिंद्र बाइक से कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार जा रहे थे। शु्क्रवार देर रात जब ये दोनों एनएच 58 पर वलीदपुर गांव के पास पहुंचे तो उनकी बाइक में पीएसी की गाड़ी ने टक्कर मार दी। ​टक्कर लगने से दोनेां कांवड़ियां गिर कर घायल हो गए उनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे को देख उधर से गुजर रहे हरियाणा और दिल्ली के कांवड़ियों ने हंगामा कर दिया। तनाव बढ़ता देख वहां से पीएसी के जवान भाग निकले। जिसके बाद कांवड़ियों ने पीएसी की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी।

कांवड़ियों ने रात में ही हाइवे पर जाम लगा दिया। ​जिसके बाद पुलिस हरकत में आयी और कई थानों की पुलिस मौके पर दौड़ पड़ी। मौके पर पहुंचे सीओ दौराला के साथ भी कांवड़ियों की तीखी झड़प हुई। कांवड़ियां टक्कर मारने वाले पीएसी के जवानों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और उनके परिजनों को सूचना दी।

एसपी सिटी रणविजय सिंह ने मौके पर पहुंच कर कांवडियों से बात की और घायल कांवड़ियों की बात वीडियो कॉलिंग कर हंगामा कर रहे कांवड़ियों से करायी। उसके बाद हंगामा शांत हुआ। एसएसपी राजेश पांडेय का कहना है कि पीएसी की गाड़ी से टक्कर लगने के बाद दो कांवड़ियां घायल हुए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। कांवड़ियों ने हंगामा कर दिया था, लेकिन बाद में उन्हें समझा कर शांत कर दिया गया। स्थिति सामान्य है। पुलिस को कांवड़ मार्ग पर एलर्ट किया गया है।
Next Story