मेरठ

मेरठ में तैनात थानाध्यक्ष की हार्ट अटैक से मौत, पुलिस विभाग में शोक की लहर

Arun Mishra
16 Jan 2021 6:07 PM GMT
मेरठ में तैनात थानाध्यक्ष की हार्ट अटैक से मौत, पुलिस विभाग में शोक की लहर
x
इंस्पेक्टर अरविंद कुमार मेरठ में सरूरपुर थानाप्रभारी के पद पर तैनात थे.

मेरठ : यूपी पुलिस के लिए एक दुखद खबर है. मेरठ के सरूरपुर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अरविंद कुमार की मौत हो गयी. मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, शनिवार की देर शाम अचानक सीने में दर्द के बाद मेरठ के मेट्रो हॉस्पिटल में हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई। खबर मिलते ही पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर शाम इंस्पेक्टर अरविंद कुमार थाने के कार्यालय में अपने स्टाफ से बात कर रहे थे, तभी अचनाक उनके सीने में तेज दर्द हुआ। एसएसआई योगेंद्र सिंह और उनके हमराह तत्काल उन्हें सीएचसी सरूरपुर लेकर दौड़े। लेकिन बताया गया है कि वहां डॉक्टरों ने उनके ठीक होने का आश्वासन दिया और दिल का दर्द बताकर उन्हें मेरठ रेफर किया।

बताया जा रहा है कि जिसके बाद उन्हें थाने का स्टाफ मेरठ के मेट्रो हार्ट हॉस्पिटल में में ले गया जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि बताया गया है कि यहां डॉक्टरों ने बचाने की भरपूर कोशिश की। मिलनसार हंसमुख स्वभाव के इंस्पेक्टर अरविंद कुमार की मौत की खबर पाकर पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई और थाने में हड़कंप मच गया।

इंस्पेक्टर अरविंद कुमार मूल रूप से शामली के बाबरी थाने के बनती खेड़ा गांव के रहने वाले थे तथा लगभग 7 माह पहले सरूरपुर इंस्पेक्टर का चार्ज लिया था। इससे पूर्व वह मेरठ क्राइम ब्रांच और सरधना में पोस्टिंग रह चुके हैं। उनके दो बेटे व पत्नी उनके साथ थाने में ही रहते थे।

Next Story