मेरठ

भाई से बदला लेने के लिए कलियुगी बहन ने किया 10 साल के भतीजे का अपहरण, और फिर ....

Shiv Kumar Mishra
10 Jan 2021 4:49 AM GMT
भाई से बदला लेने के लिए कलियुगी बहन ने किया 10 साल के भतीजे का अपहरण, और फिर ....
x
थाना ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस ने अपहृत 10 वर्षीय बच्चे को महज 24 घंटों के अंदर बरामद कर लिया. साथ ही बच्चे का अपहरण करने वाले एक पुरुष व दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया.

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक कलयुगी बहन ने अपने भाई से इंतकाम लेने के लिए उसके बेटे का अपहरण कर लिया, लेकिन सीसीटीवी फुटेज से बहन की इस करतूत का खुलासा हो गया. थाना ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस ने अपहृत 10 वर्षीय बच्चे को महज 24 घंटों के अंदर बरामद कर लिया. साथ ही बच्चे का अपहरण करने वाले एक पुरुष व दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, मेरठ के थाना ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र की देवपुरी से एक 10 वर्षीय मासूम बच्चे का अपहरण कर लिया गया था. इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया, जिसमें 2 महिलाएं बच्चे को ले जाते हुए दिखाई दे रही थी. पुलिस ने इस मामले को देखते हुए चार टीमों का गठन किया और सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए. जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बच्चे को बरामद कर लिया. इस मामले में दो महिलाएं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही उस बाइक को भी बरामद किया गया है जिससे बच्चे को उठाया गया थे.

बच्चे का अपहरण करने वाली सगी बुआ निकली।

दरअसल बच्चे का अपहरण किसी और ने नहीं बल्कि उसकी सगी बुआ ने किया था. सगी बुआ ने नोएडा की रहने वाली अपनी सहेली पूजा और खरखौदा के रहने वाले राहुल के साथ मिलकर मासूम का अपहरण किया था. बच्चे की बुआ उसकी हत्या करना चाहती थी, लेकिन पुलिस ने समय रहते बच्चे को बरामद कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी बुआ ने बताया कि उसकी शादी के बाद से उसने अपने पति को छोड़ दिया और किसी अन्य शख्स के साथ रहने लगी. जिसके चलते उसके भाई यानी पीड़ित बच्चे के पिता ने आरोपी बुआ के बच्चे को अपने साले को दे दिया. तब से ही आरोपी बुआ अपने भाई यानी मासूम बच्चे के पिता से खफा रहने लगी और अपने भाई को सबक सिखाने के लिए उसने अपने ही भतीजे का अपहरण कर लिया. आरोपी बुआ अपने भतीजे का कत्ल करना चाहती थी लेकिन पुलिस ने समय रहते आरोपी उसे उसके दोनों साथियों के साथ दबोच लिया और बच्चे को सकुशल

Next Story