Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > LIVE: मेरठ में 8 नए मामले, उत्तर प्रदेश में बढ़ा कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा

LIVE: मेरठ में 8 नए मामले, उत्तर प्रदेश में बढ़ा कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा

 Shiv Kumar Mishra |  29 March 2020 4:09 PM GMT  |  मेरठ

LIVE: मेरठ में 8 नए मामले, उत्तर प्रदेश में बढ़ा कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा

देश में कोरोना का कहर जारी है. हर दिन नए मरीजों का पता चल रहा है. देश के लगभग हर राज्य से मरीज सामने आ रहे हैं. अब तक प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक देश में कुल कोरोना संक्रमति मरीजों का आंकड़ा 1000 पार हो गया है जबकि मृतकों की संख्या 29 तक पहुंच गई है.

नोएडा और गाजियाबाद से भी कोरोना के नए मरीजों की पुष्टि हुई है. देश में लॉकडाउन का आज पांचवां दिन है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में लॉकडाउन से होने वाली परेशानियों पर पर देशवासियों से माफी मांगी है.

देश में हर रोज कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है. वहीं उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज नए 8 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए. इसके साथ ही मेरठ में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 13 पहुंच गई है. वहीं उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 50 से ज्यादा हो गई है.

कर्नल रैंक डॉक्टर कोविड-19 से पॉजिटिव

भारत में कोरोना वायरस लगातार पैर पसार रहा है. सूत्रों के मुताबिक कोलकाता में सेना के कमांड अस्पताल में एक कर्नल रैंक के डॉक्टर को कोविड-19 से पॉजिटिव पाया गया है. जानकारी के मुताबिक हाल ही में डॉक्टर दिल्ली में था. फिलहाल डॉक्टर को क्वारनटीन किया गया है और जरूरी सावधानियां बरती जा रही हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it