Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > मेरठ एडीजी प्रशांत कुमार ने अपराधियों पर कसा शिकंजा, 11 दिन में 49 मुठभेड़, 71 गिरफ्तार, 46 घायल, दो ढेर

मेरठ एडीजी प्रशांत कुमार ने अपराधियों पर कसा शिकंजा, 11 दिन में 49 मुठभेड़, 71 गिरफ्तार, 46 घायल, दो ढेर

 Special Coverage News |  14 July 2019 4:32 AM GMT  |  मेरठ

मेरठ एडीजी प्रशांत कुमार ने अपराधियों पर कसा शिकंजा, 11 दिन में 49 मुठभेड़, 71 गिरफ्तार, 46 घायल, दो ढेर

मेरठ : अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार के निर्देशन में मेरठ जोन में पुलिस लगातार बदमाशों पर हावी होती जा रही है। पुलिस के खौफ से बदमाश या तो जोन छोड़ कर भाग रहे या फिर पुलिस की गोली का शिकार बने रहे हैं। यही नहीं पुलिस से बचने के लिए जमानत तुड़वा कर जेल को ही सुरक्षित पनाहगार मान रहे हैं।

मेरठ जोन में 11 दिन में बदमाशों और पुलिस के बीच 49 मुठभेड़ हुई। इसमें 71 बदमाश गिरफ्तार किए गए। 46 बदमाश पुलिस से मुठभेड़ में घायल हुए हैं। मेरठ में दो इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर भी हुए हैं। एडीजी के निर्देशन में पुलिस की मनोबल में जहां वृद्धि हुई है, वहीं बदमाशों को लगातार सफाया किया जा रहा है। मेरठ जोन के सहारनपुर, मुजफ्फऩगर, मेरठ, बुलंदशहर, गाजियाबाद, नोएडा, बागपत व शामली जिलों में बदमाश लगातार पुलिस के निशाने पर हैं। गाजियाबाद में ही दो दिन में आठ क्रेकडाउन हुए हैं। मुजफ्फनगर में मुठभेड़ का दोहरा शतक लगाने वाले एसएसपी सुधीर कुमार सिंह के नेतृत्व में सुप्त पड़ी पुलिस एकबारगी फिर सक्रिय़ हुई है।

एडीजी प्रशांत कुमार का कहना है कि कानून व शांति व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। बदमाश अगर पुलिस पर फायरिंग करेगा तो पुरजोर जवाबी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि 11 दिन में पुलिस और बदमाशों के बीच 49 मुठभेड़ हुई है। इनमें 71 बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं। 46 बदमाश मुठभेड़ में घायल हुए हैं। दो बदमाश ढेर हुए हैं। बदमाशों से चोरी व लूट के वाहन रिकवर किए गए है और भारी संख्या में असलाह व कारतूस बरामद किए गए हैं।

बता दें कि एडीजी प्रशांत कुमार का 15 जुलाई 2017 की नियुक्त हुई। तब से लेकर आज तक लगातार अपराधियों के खिलाफ लगातार मुहिम जारी रखी। अब इसमें लगातार अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़ भी हुई। लेकिन पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ मुहिम जारी रखी है और आज भी इस मुहिम से अपराधियों में हडकम्प मचा हुआ है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it