Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > महिला मित्र की हरकतों से पिटा दरोगा, पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, यूपी पुलिस की हो रही फजीहत!

महिला मित्र की हरकतों से पिटा दरोगा, पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, यूपी पुलिस की हो रही फजीहत!

पिटाई का वीडियो वायरल होने पर बीजेपी पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है?

 Arun Mishra |  2018-10-20 10:36:00.0  |  दिल्ली

महिला मित्र की हरकतों से पिटा दरोगा, पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, यूपी पुलिस की हो रही फजीहत!

मेरठ। यूपी पलिस के एक दरोगा को अपनी महिला मित्र के साथ रेस्टोरेंट में दिन में शराब पीना मंहगा पड़ गया। महिला मित्र की हरकतो का वजह से रेस्टोरेंट के मालिक के हाथों दरोगा का बुरी तरह पिटाई हो गई. पिटाई का वीडियो वायरल होने पर हरकत में आए मेरठ के एसएसपी ने दरोगा को लाइन हाज़िर कर दिया और रेस्टोरेंट के मालिक और बीजेपी के नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया.

थाना परतापुर में तैनात दरोगा सुखपाल अपनी महिला अधिवक्ता मित्र के साथ कंकड़खेड़ा क्षेत्र के एक होटल में खाना खा रहे थे। दरोगा और उनकी महिला मित्र शराब के नशे में इस कदर चूर थे कि महिला ने होटल में हंगामा कर दिया और स्टाफ को गालियां देने लगी। हंगामा देखकर होटल स्टाफ ने मालिक को फोन किया तो होटल मालिक मनीष अपने कई साथियों के साथ मौके पर पहुँच गए और दरोगा को समझाने की कोशिश की लेकिन दरोगा अपनी वर्दी का रोब दिखाने लगा। इतने में दरोगा की महिला मित्र यानी वकील साहिबा ने होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

इस तोड़फेड़ से गुस्साए होटल मालिक मनीष ने दरोगा की वर्दी का लिहाज़ किए बगैर उसकके गाल पर थप्पड़ों की बौछार कर दी। किस तरह होटल मालिक और बीजेपी के पार्षद मनीष ख़ाकी की जमकर पिटाई कर रहा है। और ये महिला अधिवक्ता भी अपनी गरिमा भुलाकर कैसे होटल में तोड़फोड़ कर रही है। इस पूरे प्रकरण को होटल के स्टाफ ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस दरोगा और महिला को मेडिकल जांच के लिए जब जिलाअस्पताल लेकर पहुँची तो वहाँ भी वकील साहिबा ने जमकर उत्पात मचाया और लोंगो को गालियां दी। जिसको किसी मरीज के तीमारदार ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले में एसपीसिटी रणविजय सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों को पकड़कर थाने लाया गया हैं। दोनों ही पक्ष नशे की हालत में हैं। मामले की जांच कर दोषियों पर उचित कार्यवाही की जाएगी।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में ही यूपी पुलिस के कई दरोगा की पिटाई के कई मामले सामने आए हैं. पिछले हफ्ते मेरठ रेंज के ही ग़ाजियाबाद ज़िले में एक महिला ने सरेआम एक सबइंस्पेक्टर को इतना मारा था कि उसकी वर्दी तक फट गई थी. यूपी में पुलिस वालों की सरेआम पिटाई से न सिर्फ पुलिस बल्कि योगी सरकार की भी छवि खराब हो रही है.


Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Our Contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top