Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > मेरठ: दोस्त की शादी में जा रहे पांच दोस्तों की दर्दनाक मौत, कार के उड़ गये परखच्चे

मेरठ: दोस्त की शादी में जा रहे पांच दोस्तों की दर्दनाक मौत, कार के उड़ गये परखच्चे

 Special Coverage News |  9 Nov 2019 7:52 AM GMT  |  मेरठ

मेरठ: दोस्त की शादी में जा रहे पांच दोस्तों की दर्दनाक मौत, कार के उड़ गये परखच्चे

मेरठ के सरधना इलाके के चौधरी चरण सिंह कावड़ मार्ग (गंग नहर मार्ग) पर शुक्रवार की देर रात ट्रक और कार की भिड़ंत में पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पांचों युवक अपने दोस्त की शादी में शामिल होने मुजफ्फरनगर के मीरापुर जा रहे थे।

परिजनों ने बताया कि नोएडा की लूमैक्स कंपनी में काम करने वाले अंकित पुत्र जितेंद्र निवासी गांव बली बह्मण थाना गोहाना सोनीपत, कैलाश और ओम प्रकाश रेवाड़ी, मोहित निवासी राजस्थान और सचिन निवासी रुड़की कार में सवार होकर शुक्रवार की रात को अपने दोस्त अंकित निवासी सलारपुर जानसठ की शादी में शरीक होने के लिए मीरापुर जा रहे थे।

शुक्रवार की देर रात चौधरी चरण सिंह कावड़ स्थित नानू के पुल के पास सामने से आ रहे ट्रक से उनकी कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गईं। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना के बाद पांचों युवक कार में ही फंस गए और मौके पर दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पांचों के शवों को कार से निकालकर पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया। कार अंकित के चाचा तरुण की थी। पांचों युवक लूमैक्स कंपनी में काम करते थे। दुर्घटना की जानकारी पर अंकित के परिजन भी घटनास्‍थल पर पहुंच गए। दुर्घटना में मृत सभी युवकों के परिजन मेडिकल के लिए रवाना हो गए।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it