मेरठ

मेरठ, हापुड़ पुलिस ने बीजेपी नेता के लिए तोड़ा कानून, गिरफ़्तारी के चक्कर में हो गई दो की मौत

Shiv Kumar Mishra
28 April 2023 6:09 AM GMT
मेरठ, हापुड़ पुलिस ने बीजेपी नेता के लिए तोड़ा कानून, गिरफ़्तारी के चक्कर में हो गई दो की मौत
x

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से अब एक बड़ी खबर आ रही है जहां एक बीजेपी के नेता के चक्कर में आई पुलिस अब फँसती नजर आ रही है। मेरठ में देर रात हापुड़ पुलिस एक गिर जमानतीय व्यक्ति को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची। इस पुलिस के साथ एक बीजेपी के नेता भी थे जिनका यह लेन दें का मामला था।

क्या था मामला

बुलंदशहर के बीजेपी नेता के इशारे पर व्यापारी का उत्पीड़न होना शुरू हुआ। बीजेपी नेता ने अब तक परिवार पर दर्ज कराये 4 मुकदमें अलग अलग जगह से कराए है। परिवार पर 307, रंगदारी,धोखाधड़ी चेक बाउंस के दर्ज केस कराए गए है।

बुलंदशहर बीजेपी के जिला मंत्री डॉ संजीव अग्रवाल बुलंदशहर IMA का अध्यक्ष भी है। नोएडा में फैक्ट्री लगाने को लेकर दोनों में डील हुई थी। जो कामयाबी तक नहीं पहुंची और उसके बाद हुआ खेल शुरू। पहला केस नोएडा में दर्ज हुआ उसे हापुड़ में ट्रांसफर कराया गया। 2 मुकदमें बुलंदशहर के स्याना में, एक ACJM कोर्ट में भी दर्ज हुआ।

डॉ संजीव अग्रवाल इससे पहले बुलंदशहर के BJP जिलाध्यक्ष पर भी केस करा चुके है। पुलिस ने जमानती वारंट पर घर में घुसकर दबिश डाली है। जमानतीय आरोपी को जबरन गाड़ी में डालकर ले गयी। पुलिस बीजेपी नेता डॉ संजीव को साथ लेकर आयी थी।

मेरठ, हापुड़ पुलिस ने बीजेपी नेता के लिए कानून तोड़ दिया क्योंकि मौके पर ही जमानतीय आरोपी को जमानत देनी थी लेकिन पुलिस ने जमानत नहीं दी। इस दौरान परिजन हापुड़ पुलिस का पीछा करने लगे जिसमें स्कूटी के साथ हादसा हो गया और दो परिजनों की मौत हो गई।

Next Story