मेरठ

मेरठ: प्रेम प्रसंग के शक में युवती से ऑनर किलिंग का किया प्रयास

Shiv Kumar Mishra
18 Aug 2020 10:22 AM GMT
मेरठ: प्रेम प्रसंग के शक में युवती से ऑनर किलिंग का किया प्रयास
x

किठौर थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर गढ़ी में नहर किनारे एक युवती का उसके भाई व जीजा ने चाकू से वार कर हत्याकर नहर में फेंकने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीणों को आता देख जीजा और साले युवती की हत्या करने में सफल नहीं हो सके। और युवती को गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गए। ग्रामीणों ने थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल कर युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसारहापुड़ जिले के वझीलपुर गांव निवासी एक युवती का हापुड़ निवासी एक गैर जातीय युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको युवती के परिजन स्वीकार नहीं कर रहे थे। सोमवार शाम को युवती का सगा भाई वे उसका हापुड़ निवासी जीजा उसको मोटरसाइकिल पर बैठाकर किठौर थाना क्षेत्र के महमूदपुर गढ़ी जंगल में गुजर रही गंग नहर के किनारे लाए और उसकी गर्दन काटने लगे।

इसी दौरान ग्रामीणों ने उनको देख लिया तो युवती को घायल अवस्था मे छोड़कर फरार हो गए। इसी दौरान युवती के पेट में चेहरे पर भी चाकू से वार किया गया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद युवती को अस्पताल भेजा जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस संबंध में किठौर थाना प्रभारी रोजन त्यागी ने बताया कि घायल युवती को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जीजा के खिलाफ कार्रवाई की जा रही हैं।

Next Story