Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > मेरठ पुलिस द्वारा तीन शातिर अन्तर्राजीय चोर और एटीएम ठगों को किया गिरफ्तार, 17 एटीएम भी बरामद

मेरठ पुलिस द्वारा तीन शातिर अन्तर्राजीय चोर और एटीएम ठगों को किया गिरफ्तार, 17 एटीएम भी बरामद

 Special Coverage News |  23 Sep 2018 12:28 PM GMT  |  मेरठ

मेरठ पुलिस द्वारा तीन शातिर अन्तर्राजीय चोर और एटीएम ठगों को किया गिरफ्तार, 17 एटीएम भी बरामद

मेरठ: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ द्वारा लगातार जिले में अपराध पर लगाम लगाने की कोशिशें जारी है. इसी क्रम में मेरठ पुलिस ने हापुड़ अड्डे इलाके से तीन अंतरराज्जीय शातिर बदमाश जो कि एटीएम की ठगी के मास्टर माइंड है उन्हें गिरफ्तार किया. इन शातिर चोरों का यूपी ही नहीं राजस्थान हरियाणा समेत कई प्रदेशों में अनगिनत घटनाओं को अंजाम दे चुके है.


घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी ने बताया अभियुक्तगण अभ्यस्त एवं शातिर किस्म के अन्तर्राजीय चोर एवं ठग है. जिनके द्वारा शहर के भीड़ भाड़ वाले स्थानों एवं जहाँ के लोगों द्वारा एटीएम कार्ड इस्तेमाल कम जानते है. जहाँ एटीएम मशीन में व्यक्तिध्महिला पहले से अपने एटीएम कार्ड को लेकर घुसे रहते है उनके पीछे जाकर धोखे से उनका एटीएम कार्ड बदल लेते है और पिन नम्बर को भी अपने पास नोट कर लेते है और एटीएम कार्ड बदलकर दूसरे एटीएम मशीन में जाकर पैसे निकाल लेते है. हमने अनगिनत घटनाओं को अन्जाम दे चुकें है.


इनके कब्जे से विभिन्न बेंकों के सत्तरह एटीएम बरामद किये गये है. इन चोरों ने अब तक कई बेगुनाह लोंगों को अपनी चालाकी से ठगा है. मेरठ पुलिस ने इन ठगों को फिलहाल जेल भज दिया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it