Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > बीजेपी विधायक संगीत सोम के घर पर हमला

बीजेपी विधायक संगीत सोम के घर पर हमला

 Special Coverage News |  2018-09-27 03:11:38.0  |  मेरठ

बीजेपी विधायक संगीत सोम के घर पर हमला

मेरठ के सरधना विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक संगीत सोम के घर अज्ञात बदमाशों ने देर रात हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि पहले बदमाशों ने संगीत सोम के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और फिर हैंड ग्रेनेड से हमला किया गया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही घर में लगे सीसीटीवी की भी जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना बुधवार रात लगभग एक बजे की है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक संगीत सोम का एक आवास मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र के कैंट एरिया में भी मौजूद है। संगीत सोम रात्रि 12 बजे के आसपास अपने इस आवास पर पहुंचे। उनके घर पहुंचने के कुछ देर बाद ही मैन गेट पर ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाजें आई उस वक्त गेट पर एक सुरक्षाकर्मी मौजूद था। अन्य सुरक्षा कर्मी आवास के अंदर थे।





बताया गया कि स्विफ्ट गाड़ी में सवार एक अज्ञात व्यक्ति ने गेट पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और एक हैंड ग्रेनेड गेट के अंदर फेंका, जो कि विधायक की एस्कॉर्ट गाड़ी के नीचे जाकर गिरा। सूचना मिलते ही जिले के आलाधिकारी एसएसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हैंड ग्रेडेड को निष्क्रिय करने के लिए उसे पानी की एक बाल्टी में डलवा दिया। इसके अलावा फॉरेंसिक जांच दल भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई।

दो साल पहले मिली थी धमकी

विधायक का कहना है कि दो साल पहले भी विदेशी नंबर से जान से मारने की धमकी मिली थी। वहीँ पुलिस का कहना है कि गाड़ी में एक व्यक्ति सवार था जिसने गेट पर फायरिंग की पुलिस को मौके से कुल 4 खाली खोके भी मिले है।


खास बात ये भी है कि जिस जगह विधायक का घर है वो आर्मी का इलाका है और खुद विधायक को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है इसके बावजूद इस तरह की घटना कई सवालों को जन्म देती है।

Tags:    
Share it
Top