Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > यूपी में मुस्लिमों ने पुलिस का फूल बरसाकर किया स्वागत, बोले इस तरह जीतेंगे कोरोना से जंग

यूपी में मुस्लिमों ने पुलिस का फूल बरसाकर किया स्वागत, बोले इस तरह जीतेंगे कोरोना से जंग

 Shiv Kumar Mishra |  5 April 2020 4:41 PM GMT  |  मेरठ

यूपी में मुस्लिमों ने पुलिस का फूल बरसाकर किया स्वागत, बोले इस तरह जीतेंगे कोरोना से जंग

कोरोना वायरस जैसी महामारी के खतरे के बीच भी पुलिसकर्मी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। ऐसे में मेरठ में शनिवार को लिसाड़ी गेट के मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में इन कोरोना योद्धाओं यानि पुलिस अफसरों पर फूलों की बारिश कर स्वागत किया।

क्षेत्र निवासी खान मोहम्मद का कहना है कि जब लोग अपनी सुरक्षा के लिए घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं तो ऐसे समय में पुलिसकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सुरक्षा के साथ ही उनकी मदद भी कर रही है। उन्होंने कहा कि भूखों को खाना खिलाने के साथ ही गरीबों की आर्थिक सहायता करने का पुलिसकर्मियों का यह काम बेहद सराहनीय है।

इसके चलते क्षेत्र के लोगों ने शनिवार को एसएसपी अजय साहनी, एसपी सिटी डॉ. एएन सिंह समेत अन्य पुलिस अफसरों को क्षेत्र में बुलाया और उन पर फूलों की बारिश कर उनका स्वागत किया। इस दौरान लोगों ने पुलिस कर्मियों पर खूब फूल बरसाए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it