Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > नोएडा, गाजियाबाद के बाद मेरठ में मिले कोरोना वायरस के मिले 3 संदिग्ध, सैम्पल भेजे गए दिल्ली

नोएडा, गाजियाबाद के बाद मेरठ में मिले कोरोना वायरस के मिले 3 संदिग्ध, सैम्पल भेजे गए दिल्ली

इऩ तीन मरीज़ों में से दो इटली और ईरान के कोरोना संक्रमित लोगों के सम्पर्क में रहे हैं. तीनों मरीज़ों का सैंपल जांच के लिए एनसीडीसी नई दिल्ली स्थित लैब भेजा गया है.

 Shiv Kumar Mishra |  6 March 2020 11:49 AM GMT  |  नॉएडा

नोएडा, गाजियाबाद के बाद मेरठ में मिले कोरोना वायरस  के मिले 3 संदिग्ध, सैम्पल भेजे गए दिल्ली

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में अभी तक कोरोना वायरस (Coronavirus) का एक भी पॉज़िटिव केस नहीं मिला है. हालांकि 3 संदिग्ध मरीज़ों के सैम्पल जरुर दिल्ली भेजे गए हैं. ताकि टेस्ट के बाद स्थिति साफ हो सके.

जानकारी के अनुसार आज (शुक्रवार) रात तक इन तीनों की रिपोर्ट आ जाएगी. मेरठ के सीएमओ डॉक्टर राजकुमार का कहना है कि इन तीनों मरीज़ों को होम आईसोलेट करके रखा गया है. सीएमओ का कहना है कि अगर कोई केस पॉज़िटिव आता है तो इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा.

बताया जाता है इऩ तीन मरीज़ों में से दो इटली और ईरान के कोरोना संक्रमित लोगों के सम्पर्क में रहे हैं. तीनों मरीज़ों का सैंपल जांच के लिए एनसीडीसी नई दिल्ली स्थित लैब भेजा गया है. मेरठ के सीएमओ डॉ राजकुमार का कहना है कि चीन, जापान, यूएसए, इटली, सिंगापुर और ईरान से आए नागरिकों की ख़ासतौर पर स्क्रीनिंग की जा रही है.

इससे पहले मेरठ में चीन से आए 60 यात्रियों की मॉनिटरिंग की गई थी. 12 लोग अब भी सर्विलांस पर रखे गए हैं. मेरठ में इससे पहले 4 मरीज़ों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे लेकिन ये सभी सैंपल निगेटिव पाए गए थे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it