Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > तीन किलो सोना लूट कर बदमाश फरार

तीन किलो सोना लूट कर बदमाश फरार

 Special Coverage News |  22 Feb 2019 8:33 AM GMT  |  मेरठ

तीन किलो सोना लूट कर बदमाश फरार

मेरठ। हथियारबंद बदमाशों ने मणप्पुरम गोल्ड फाईनेंस कम्पनी के ऑफिस में धावा बोलकर तीन करोड रूपये की कीमत का 15 किलो सोना लूट लिया। बदमाश कम्पनी की कार में सोना लेकर भाग गये, लेकिन सोने में जीपीएस सिस्टम लगा होने के कारण पुलिस ने कार ट्रेक कर पकड लिया।


लूटे गये सोने समेत बदमाश वन्डर सिटी में किसी जगह छिपे हुए हैं, जिनकी तलाश में घेराबंदी कर रखी है। जानकारी के अनुसार कार सवार बदमाश गोल्ड फाईनेंस कम्पनी के दफ्तर में घुसकर हथियारों के बल पर तीन करोड रूपये का सोना और नकदी लूट ली। भागते हुए बदमाशों ने एक राहगीर को बट मारकर घायल कर दिया है और उसकी बाईक लेकर भी फरार हो गये। 15 किलो सोना और नकदी लूटे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाली।


इसके अलावा आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चैक की गई। कम्पनी के अधिकारियों से मामले की जानकारी लेने के पश्चात जीपीएस ट्रेक करके बदमाशों की कार को पकड लिया, लेकिन बदमाश फरार हो गये। बताया जा रहा है कि बदमाशों द्वारा लूटे गये सोने में जीपीएस लगा हुआ था। बदमाशों की लोकेशन दिल्ली रोड पर एमआईटी के सामने वंडरसिटी कालोनी में मिली है। पुलिस ने पूरी कालोनी को घेर लिया तथा बदमाशों की तलाश में कांम्बिग अभियान चल रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top