मेरठ

साध्वी प्राची नेहरु खानदान को लेकर कही बड़ी बात

Sujeet Kumar Gupta
8 Dec 2019 10:05 AM GMT
साध्वी प्राची नेहरु खानदान को लेकर कही बड़ी बात
x

मेरठ। अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वालीं विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है. साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि नक्सलवाद, आतंकवाद, बलात्कार यह सब नेहरू खानदान की देन है. वीएचपी नेता साध्वी ने यह बयान मेरठ में एक कार्यक्रम के दौरान दिया है।

पिछले दिनों साध्वी प्राची ने बागपत की बड़ोद तहसील परिसर में हैदराबाद की घटना को लेकर पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'हैदराबाद में एक बेटी के साथ दरिंदगी करने वालों को पुलिस ने ऐट द स्पॉट सजा दी। अब मानवाधिकार आयोग को हैदराबाद जाकर पुलिस को शाबाशी देनी चाहिए। बेटी बचेगी तभी देश बचेगा। यूपी पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सबक लेना चाहिए। जिस सार्वजनिक स्थान पर दरिंदों ने बेटी को जलाया, उसी स्थान पर उन दरिंदों को जिंदा जला देना चाहिए।'

इससे पहले यूपी के बागपत में साध्वा प्राची ने कहा कि दरिंदों को चौराहे पर जिंदा जला दिया जाना चाहिए। बता दें कि उन्नाव केस में 90 फीसदी से ज्यादा जल चुकी पीड़िता की इलाज के दौरान मौत हो गई। साध्वी प्राची ने आगे कहा, 'मैं हिंदू धर्म के लिए काम करती हूं इसलिए सिमी जैसे संगठन मेरी जान के पीछे पड़े हैं। कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। पुलिस ने सुरक्षा के लिए मात्र एक सिपाही दिया हुआ है।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story