मेरठ

यूपी में दारोगा ने ई-रिक्शा चालक के पेट में मारी गोली

Shiv Kumar Mishra
29 Jun 2020 5:07 PM GMT
यूपी में दारोगा ने ई-रिक्शा चालक के पेट में मारी गोली
x

एक बेहद सनसनीखेज वारदात में मेरठ के भूमिया के पुल पर सोमवार की दोपहर को यूपी पुलिस के एक दारोगा ने एक ई रिक्‍शा चालक को गोली मार दी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल रिक्‍शा चालक को अस्‍पताल में भर्ती कराया। गोली मारने से पहले दारोगा ने चालक को पहले कई चांटे मारे। अचानक गोली चलने से घटनास्‍थल में भारी भीड़ जमा हो गई थी। चालक को गोली मारने के बाद दारोगा आराम से अपनी कार में सवार होकर वहां से निकल गया।

श्‍यामनगर में गली नंबर दो निवासी 25 वर्षीय शादाब पुत्र सलीम ई रिक्‍शा चलाता है। सोमवार की सुबह साढे़ दस बजे वह हापुड़ अड्डे से सवारी लेकर आ रहा था। जैसे ही वह सवारी उतारकर पैसे ले रहा था, उसी दौरान रशीदनगर में ट्यूबवेल तिराहा के पास एक कार से मामूली टक्कर लग गयी । आसपास के लोगों का कहना है कि पहले दारोगा ने ई रिकशा चालक को कई चांटे मारे और उसके बाद उसके पेट से पिस्टल सटाकर गोली मार दी।

गोली मारने के बाद दारोगा भूमिया के पुल पर खड़ी कार में बैठकर फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी, सीओ कोतवाली मौके पर पहुंचे। वहां पर लोगों ने अफसरों को बताया की दारोगा की वर्दी पर दो स्टार लगे थे और कैप भी लगा रखा था। गोली मारने के बाद दारोगा कार में बेठकर फरार हो गया। पुलिस सीसीटीवी की फुटेज खंगालने में जुटी है। घटनास्‍थल पर एसपी सिटी दफ्तर में बने कंट्रोल रूम का कैमरा लगा हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Next Story