Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मेरठ > महागठबंधन के नेताओं में पाकिस्तान में हीरो बनने की होड़ मची है : PM मोदी

महागठबंधन के नेताओं में पाकिस्तान में हीरो बनने की होड़ मची है : PM मोदी

 Special Coverage News |  28 March 2019 7:40 AM GMT  |  मेरठ

महागठबंधन के नेताओं में पाकिस्तान में हीरो बनने की होड़ मची है  : PM मोदी


मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में आज यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ , प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पाण्डेय समेत चार लोकसभा उम्मीदवार शामिल हुए। पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आपका चौकीदार जाग रहा है, इसलिए इनके पेट में सबसे ज्यादा दर्द हो रहा है।

पीएम मोदी बोले कि जब मैं 8-10 साल की उम्र का था, तब सुनाता था कि सरकार गरीबी हटाने के बारे में बात कर रही है। जब 20-22 साल का हुआ तो इंदिरा गांधी भी कहती थी कि गरीबी हटाएंगे। इसके बाद भी चार-चार पीढ़ियां यही कहती रहीं। वो तो आगे बढ़ते रहे लेकिन गरीब, गरीब ही रह गया। पर जनता को अब समझ में आ गया है गरीबी को हटाना है तो कांग्रेस को हटाओ, गरीबी अपने आप मिट जाएगी।

पीएम मोदी बोले आज जब देश अपनी सामर्थ्य बढ़ा रहा रहा है, अपनी ताकत बढ़ा रहा और अंतरिक्ष में चौकीदारी कर रहा है तो कुछ लोगों के पेट में दर्द हो रहा है। ये लोग भारत को हमेशा कमजोर बनाकर रखना चाहते हैं। मैं इनसे जानना चाहता हूं कि किसके इशारे पर, किसको फायदा पहुंचाने के लिए आप लोग ऐसा ढुलमुल रवैया अपनाते रहे। हमारे वैज्ञानिक पहले से अंतरिक्ष में सैटेलाइट को मार गिराने के परीक्षण की मांग कर रहे थे और पुरानी सरकार ने ये फैसला भी टाल दिया था। देश की सुरक्षा के लिए ये फैसला बहुत पहले ले लिया जाना चाहिए था। लेकिन ये फैसला भी टाला जाता रहा। उत्तर प्रदेश में जिस पार्टी के नेताओं को जेल भेजने के लिए, बहन जी ने जीवन के 2 दशक लगा दिए उसी से उन्होंने हाथ मिला लिया है। जिस दल के नेता बहन जी को गेस्ट हाउस में ही खत्म कर देना चाहते थे, वो अब उनके साथी बन गए है।

पीएम मोदी बोले अभी पिछले चुनाव में यूपी ने 2 लड़कों का खेल देखा और 2 लड़कों से बुआ-बबुआ तक पहुंचने में जो तेजी दिखाई गई हैं। वो बहुत गजब हैं। इन लोगों की राजनीति तभी चलती है जब देश कमजोर रहे, जब लोगों को ये बांटते रहे, समाज में खाई हो, ये सिर्फ अपना स्वार्थ देखते हैं, सबका साथ सबका विकास इन्हें मंजूर नहीं है। 2014 में और 2017 में यहां के लोग इन्हें दिखा चुके हैं कि उत्तर प्रदेश को जातियों में बांटने की कोशिश अब सफल नहीं होगी। सब जान गए हैं कि जब देश बचेगा, तभी तो समाज भी बचेगा। इस बार भी यूपी की जनता का फैसला 2014 और 2017 से भी ज्यादा शानदार आने वाला है।

पीएम मोदी बोले सिर्फ बोर्ड बदल लेने से दुकान नहीं बदलती। सपा-बसपा के शासन की पहचान, यूपी के लोगों को दिया धोखा, उत्तर प्रदेश के लोग भूले नहीं हैं। सपा के शासनकाल में हुए दंगों का दंश आप सभी अभी तक झेल रहे हैं। मत भूलिए ये वही लोग हैं जो तीन तलाक कानून का विरोध करते हैं। ये वही लोग हैं जो कहते हैं कि तीन तलाक की वजह से महिलाएं बच जाती हैं, ये कैसी मानसिकता है। सपा के शासन में गन्ना किसानों को अपना ही पैसा पाने के लिए अपमानित होना पड़ता था। सपा सरकार ने गन्ना किसानों का 35 हजार करोड़ से ज्यादा का बकाया योगी जी के लिए छोड़ दिया था, जिसका अब भुगतान हो चुका है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top