मेरठ

पति-पत्नी की हत्या की पूरी कहानी:मुझे रस्सी से बांधकर चादर से ढक दिया,दादी अकेले बदमाशों से भिड़ गईं थीं

Smriti Nigam
11 Aug 2023 7:36 AM GMT
पति-पत्नी की हत्या की पूरी कहानी:मुझे रस्सी से बांधकर चादर से ढक दिया,दादी अकेले बदमाशों से भिड़ गईं थीं
x
मेरठ में बदमाशों ने घर में घुसकर पति-पत्नी को गोली मार दी। हमले में कारोबारी पति-पत्नी की मौत हो गई।

मेरठ में बदमाशों ने घर में घुसकर पति-पत्नी को गोली मार दी। हमले में कारोबारी पति-पत्नी की मौत हो गई। घटना के वक्त घर में चार लोग थे। नकाबपोश बदमाश दिनदहाड़े घर में घुसे। दादी को बाथरूम में बंदकर हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। इसके बाद एक-एक कर सभी के हाथ-पैर रस्सी से बांधे। फिर घर में रखे जेवर और पैसे लूट ले गए। इसके बाद घायल पत्नी को परिजन इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान दूसरे दिन पत्नी की भी मौत हो गई।

वारदात के 48 घंटे बीत चुके हैं। मगर अभी तक आरोपियों की गिरफ्तार नहीं हुई है। इससे नाराज व्यापारियों ने मृतक कारोबारी के घर प्रदर्शन कर रहे है। व्यापारियों ने पुलिस को आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

पोती आशी ने पुलिस को बताया, हर दिन मम्मी-पापा छोटे भाई भव्य को सुबह 7 बजे सेंट मेरीज स्कूल छोड़ने जाते हैं। भाई को स्कूल छोड़कर वह कंपनी बाग में वॉक पर जाते हैं। उस वक्त घर का मेन चैनल डोर खुल जाता है, फिर उसे लॉक नहीं करते, केवल बंद कर देते हैं। मैं अंदर अपने रूम में थी।

तभी दादा, दादी के चिल्लाने की आवाज आई। मैं अपने कमरे से निकलकर दादी के कमरे की तरफ भागी, तो देखा दादाजी बेड पर पड़े हैं। उन्हें गोली लगी थी। कमरे में दो लोग थे। जिन्होंने फेस नकाब से ढका हुआ था। दादाजी के खून बह रहा था,उनके गोली लगी थी। फिर भी वह पीछे नहीं हट रहा था। इसके बाद उन दोनों लोगों ने दादी को पीटा और उनको भी गोली मारी।

एक गोली दादी के कंधे में लगी, दूसरी गोली उनके कमर को छूकर निकल गई। इसके बाद उन दोनों लोगों ने दादी के हाथ पैर बांधकर उनको कमरे से अटैच बाथरूम में बंद कर दिया। मैं चिल्लाती उससे पहले ही उन लोगों ने मुझे मेरे कमरे में ले जाकर बांध दिया। वो लोग रस्सी लेकर आए थे। इसके बाद मुझे ऊपर से चादर उड़ा दिया। इसके बाद उन लोगों ने अलमारी खोलकर सारा सामान निकाला।

तभी हमारा दूधवाला रंजीत आया तो उन लोगों ने उसे भी रस्सी से बांधकर किचन में बंद कर दिया।

इसके बाद मम्मी ने पड़ोस के अंकल को फोन कर बताया कि वो हमारे घर आएं। पड़ोस के अंकल घर आए फिर उन्होंने पुलिस को बुलाया। उन्होंने मुझे खोला, दूधवाले को किचन खोलकर निकाला। दादी को भी बाथरूम से निकाला। पति की मौत के 21 घंटे बाद ही अंजू ने भी दम तोड़ दिया।

वारदात के 48 घंटे बीत चुके हैं। मगर अभी तक आरोपियों की गिरफ्तार नहीं हुई है। इससे नाराज व्यापारियों ने मृतक कारोबारी के घर प्रदर्शन कर रहे है। व्यापारियों ने पुलिस को आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

एक गोली दादी के कंधे में लगी, दूसरी गोली उनके कमर को छूकर निकल गई। इसके बाद उन दोनों लोगों ने दादी के हाथ पैर बांधकर उनको कमरे से अटैच बाथरूम में बंद कर दिया। मैं चिल्लाती उससे पहले ही उन लोगों ने मुझे मेरे कमरे में ले जाकर बांध दिया।

गुरुवार को घटना के बाद घर के बाहर लगी भीड़, देर शाम परिजनों ने पिता का अंतिम संस्कार किया।

गुरुवार को घटना के बाद घर के बाहर लगी भीड़, देर शाम परिजनों ने पिता का अंतिम संस्कार किया।

तभी हमारा दूधवाला रंजीत आया तो उन लोगों ने उसे भी रस्सी से बांधकर किचन में बंद कर दिया। वह लोग सारा सामान लेकर भाग गए। उनके जाने के बाद मैंने किसी तरह अपनी रस्सी थोड़ा ढीली कर ली। मैं अपने कमरे से कूदते- कूदते दादी के कमरे में पहुंची। वहां दादाजी बिस्तर पर पड़े थे। मैंने अपने फोन से किसी तरह मम्मी को फोन करके कहा कि जल्दी घर आ जाओ कोई घुस आया है। उसने दादा-दादी को मार दिया है

इसके बाद मम्मी ने पड़ोस के अंकल को फोन कर बताया कि वो हमारे घर आएं। पड़ोस के अंकल घर आए फिर उन्होंने पुलिस को बुलाया। उन्होंने मुझे खोला, दूधवाले को किचन खोलकर निकाला। दादी को भी बाथरूम से निकाला। उन बदमाशों ने चाचा को भी उनके कमरे में रस्सी से पलंग से बांधकर उनके ऊपर चादर डाल दी थी। उनके कमरे को भी बाहर से बंद कर दिया था। बाद में हम लोगों ने जाकर चाचा को खोला। मम्मी, पापा आए, पुलिस भी आई दादी को अस्पताल लेकर गए।

पोती ने बताया कि बदमाश रस्सी लेकर आए थे। सभी के हाथ-पैर बांधकर घर का सारा सामान लूट ले गए।

पोती ने बताया कि बदमाश रस्सी लेकर आए थे। सभी के हाथ-पैर बांधकर घर का सारा सामान लूट ले गए।

पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी अंजू

पति की मौत के 21 घंटे बाद ही अंजू ने भी दम तोड़ दिया।

नार्वे से छुट्टी लेकर आया था बेटा

स्पोर्ट्स कारोबारी DK जैन उर्फ धनकुमार जैन के 2 बेटे हैं। बड़ा बेटा नवीन उसकी पत्नी मेरठ में माता- पिता के साथ रहते हैं। बेटा परतापुर में जिम उपकरण की फैक्ट्री और बिजनेस देखता है। बड़े बेटे के बेटी आशी बेटा भव्य है। आशी MPGS कैंट में 11वीं क्लास में ह्यूमेनिटीज की छात्रा है। बेटा भव्य 7वीं कक्षा में सेंट मेरीज में पढ़ता है। डीके जैन का छोटा बेटा अभिषेक नार्वे में अपनी पत्नी प्रियंका के साथ रहता जॉब करता है। छोटा बेटा 15 जुलाई को पत्नी सहित मेरठ घर छुटि्टयों में आया था। इसी सप्ताह नार्वे जाना था। प्रियंका का यहीं लोकल में मायका है। वहीं दो बेटों के साथ एक बेटी है। जिसकी शादी हो चुकी है।

26 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ

पुलिस पूरे मामले में घर के दो नौकर, ड्राइवर और दूधिया को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घर में जिस तरह वारदात हुई है शक किसी नजदीकी पर जा रहा है। ऐसे में पुलिस इन सभी से सख्ती से पूछताछ कर रही है। घर में कौन सा सामान कहां रखा है सबकी जानकारी है। तभी बदमाश उस वक्त घर में घुसे जब बड़ा बेटा बहू घर में नहीं थे।

नौकर, स्टाफ, दूधवाले से भी पूछताछ

पुलिस दूधिया से लेकर घर की नौकरानी, फैक्ट्री स्टाफ से भी पूछताछ कर रही है। घर के सदस्यों ने बताया कि पिछले साल ही मकान रिनोवेट कराया है। उस वक्त मजदूर घर में आते थे। उन्हें पूरे घर की जानकारी है। उनमें से किसी का काम भी हो सकता है। पुलिस संबंधित ठेकेदार और लेबर से भी पूछताछ कर रही है।

Next Story