मेरठ

युवक ने बच्ची के मुंह में देकर फोड़ा सुतली बम, मासूम का उडा जबड़ा निकल गई चीख

Special Coverage News
8 Nov 2018 9:35 AM GMT
युवक ने बच्ची के मुंह में देकर फोड़ा सुतली बम, मासूम का उडा जबड़ा निकल गई चीख
x

मेरठ। जिले के सरधना में एक युवक ने चॉकलेट बताकर तीन साल की मासूम बच्ची के मुंह में सुतली बम रख कर फोड़ दिया। पटाखा फटने की वजह से बच्ची की जीभ कट गई और चेहरा भी गंभीर रूप से झुलस गया। पीडि़ता की मां का कहना है कि आरोपी उनके घर पहले से आता था, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनकी बच्ची पर उसकी बुरी नजर है।

परिजनों ने आनन-फानन में बच्ची को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। बच्ची के पिता ने गांव के ही एक युवक पर जान से मारने की नीयत से इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मेरठ में मिलक गांव के रहने वाले शशिकुमार की तीन साल की बेटी आयुषी देर शाम घर के बाहर खेल रही थी। तभी गांव का ही एक युवक उनके घर में घुस आया और बच्ची के मुंह में सुतली बम रखकर फोड़ दिया।

पटाखा फटने की आवाज़ सुनकर परिवार के सदस्य पहुंचे तो आयुषी को लहुलुहान पाया। वह उसे लेकर तुरंत पास के नर्सिंग होम पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया। फिलहाल बच्ची के चेहरे पर काफी चोट है। उसे पचास से अधिक टांके लगाए गए हैं, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल का कहना है कि बच्ची के पिता की तहरीर पर जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी फरार है।

Next Story