मेरठ

बिहार में दंपति से 'बलात्कार, लूटपाट' करने के आरोप में दो लोग हुए गिरफ्तार

Smriti Nigam
10 July 2023 7:40 AM GMT
बिहार में दंपति से बलात्कार, लूटपाट करने के आरोप में दो लोग हुए गिरफ्तार
x
पुलिस के मुताबिक,बिहार के एक जोड़े ने 4 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें 3 जुलाई की रात को मेरठ-बागपत राजमार्ग पर एक गेस्टहाउस में दो लोगों ने बंधक बना लिया था।

पुलिस के मुताबिक,बिहार के एक जोड़े ने 4 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें 3 जुलाई की रात को मेरठ-बागपत राजमार्ग पर एक गेस्टहाउस में दो लोगों ने बंधक बना लिया था।

बिहार की एक दंपति से बलात्कार और लूटपाट के दो आरोपियों को बागपत पुलिस ने रविवार सुबह जिले के पिलाना गांव में गोलीबारी के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि दो आरोपियों जिनकी पहचान गाजियाबाद जिले के निवासी राशिद और आबिद के रूप में की गई है को पैरों में गोली लगी है,गोलीबारी में एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हो गया है।

पुलिस के अनुसार, बिहार के एक जोड़े ने 4 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि उन्हें 3 जुलाई की रात को मेरठ-बागपत राजमार्ग पर एक गेस्टहाउस में दो लोगों ने बंधक बना लिया।उन्होंने आरोप लगाया कि उनके कीमती सामान लूट लिए गए। मारपीट की और दो लोगों ने महिला से दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि गेस्टहाउस और आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए दोनों आरोपियों की पहचान करने के बाद उनकी तलाश शुरू कर दी गई. उनकी गिरफ्तारी के लिए 25,000 रुपये के नकद इनाम की भी घोषणा की गई थी। पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपियों पर आपराधिक मामले हैं और वे जमानत पर बाहर थे।

पुलिस ने कहा,राशिद के खिलाफ बागपत जिले के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में 10 आपराधिक मामले दर्ज हैं,मुख्य रूप से लूट के,जबकि आबिद के खिलाफ 14 मामले दर्ज हैं।

बिहार की एक दंपति से बलात्कार और लूटपाट के दो आरोपियों को बागपत पुलिस ने रविवार सुबह जिले के पिलाना गांव में गोलीबारी के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि दो आरोपियों जिनकी पहचान गाजियाबाद जिले के निवासी राशिद और आबिद के रूप में की गई है को पैरों में गोली लगी है, गोलीबारी में एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हो गया है।

Next Story