मिर्जापुर

मिर्जापुर में 3 किशोरों के शव मिलने से मचा हड़कंप, तीनों एक ही परिवार के

Shiv Kumar Mishra
2 Dec 2020 1:04 PM GMT
मिर्जापुर में 3 किशोरों के शव मिलने से मचा हड़कंप, तीनों एक ही परिवार के
x

मिर्जापुर जिले के लालगंज क्षेत्र के बामी गांव में कल से गायब तीन किशोरों के शव मिलने से गाँव में हडकम्प मच गया. तीनों किशोर कल शाम से घर से गायब थे. परिजनों को जब यह जानकारी मिली तो घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में ले लिया है.

क्या है मामला

नाबालिग के लड़कों के शव मिलने का मामला

तीनों किशोर के एक ही परिवार के है

तीनों बच्चों की आंखे निकाली गई

परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया

कल से लापता थे तीनों नाबालिग लड़के

3 किशोरों के शव मिलने से हड़कंप

बंधे में मिले 3 नाबालिग लड़कों के शव

बामी गांव निवासी सुधांशु (14) पुत्र राजेश तिवारी, शिवम (14) पुत्र राकेश कुमार तिवारी व हरिओम (14) पुत्र मुन्नालाल मंगलवार की दोपहर जंगल में बेर खाने के लिए निकले थे. इसके बाद वे घर नहीं लौटे. परिजन उनकी खोजबीन किए, पर कुछ पता नहीं चला. किशाेरों के न मिलने पर वापस लौट गए. दूसरे दिन बुधवार की दोपहर लेहड़िया गांव स्थित एक बंधी के पास बच्चों का कपड़ा दिखाई देने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बच्चों की तलाश शुरू कराई तो तीनों का शव बंधी में मिला. तीनों किशोर कक्षा आठ के छात्र थे.

बामी गांव निवासी राजेश तिवारी की बहन की 30 नवंबर को शादी थी. एक दिसंबर को बरात की विदाई होने के बाद राजेश तिवारी का पुत्र सुधांशु, शिवम व हरिओम के साथ घर से बैर खाने के लिए कहकर घर से निकले थे. देर शाम घर वापस नही लौटे तब परिजनों ने खोज बीन करना शुरू किया. बुधवार को लेहड़िया गांव के ग्रामीणो ने बंधी पर कपड़े व जूते चप्पल दिखाई देने पर पुलिस को सूचित किया. लहंगपुर व गैपुरा पुलिस चौकी से पहुंच कर पुलिस ने ग्रामीणो की मदद से शव को पानी से बाहर निकलवाया. जिसमे तीनो बच्चो की आंख निकल ली गई है और शरीर पर धारदार चोट के निशान भी मिले है.

राजेश तिवारी को दो लड़को में सुधांशु सबसे बड़ा था,छोटा भाई आर्यन व बहन निधि है. राकेश तिवारी को दो पुत्र व एक पुत्री में शिवम सबसे बड़ा था, छोटा शिवांश व बहन खुशी है, आर्मी के अवकाश ले चुके मुन्नालाल तिवारी के दो पुत्र व एक पुत्री में हरिओम सबसे बड़ा था, छोटा निशांत बहन डाली है. राकेश कुमार तिवारी व मुन्नालाल तिवारी दोनो सगे भाई है. राजेश तिवारी चचेरे भाई है.

Next Story