Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > लाइव वीडियो: गणेश विसर्जन के दौरान डूबने लगी दो लडकियाँ

लाइव वीडियो: गणेश विसर्जन के दौरान डूबने लगी दो लडकियाँ

 Special Coverage News |  2018-09-20 15:35:10.0  |  mora

लाइव वीडियो: गणेश विसर्जन के दौरान डूबने लगी दो लडकियाँ

मुरादाबाद में गणेश विसर्जन के दौरान रामगंगा में नहाते वक्त दो लड़कियां अचानक गहरे पानी में पहुंचने से डूबने लगीं तो हल्ला मच गया, गणेश विसर्जन में आये लोगों में जो तैरना जानते थे लड़कियों को बचाने के लिए पानी में कूद पड़े और दोनों लडकियों को डूबने से बचाकर बाहर निकाल लाये लेकिन तब तक पेट में पानी चले जाने से दोनों लड़कियां बदहवास हालत में हो चुकी थीं। तुरन्त अस्प्ताल लेजाया गया। घटना घटना कल शाम की है जिसकी वहां मौजूद एक शख्श ने वीडियो बनाई।

जिला मुरादाबाद के थाना कटघर अंतर्गत रामगंगा के कृष्णा नंद घाट पर कल शाम भारी संख्या में श्रद्धालु गणेश विसर्जन के लिये पहुँचे खूब नाच गाकर गणपति जो को विदा किया जिसके बाद लीग रामगंगा में नहाने लगे। तभी एकदम शोर मचा तो देखा दो लड़कियां जो गंगा में नहा रहीं थी अचानक गहरे पानी में पहुंच गईं और डूबने की हालत में अपने को बचाने की कोशिश कर रहीं हैं तभी किनारे खड़े 4-5 लोग आनन फानन में कपडे पहने ही बिना कुछ सोचे पानी में कूद पड़े और तैरते हुए उन लड़कियों तक पहुंच गए। इन लोगों ने डूबती दोनों लड़कियों को जैसे तैसे बाहर निकाला लेकिन तब तक उनके पेट में पानी पहुँच गया था। वहीं उपचार देने के बाद उनके परिजन घर ले गए। मौजूद लोगों ने वीडियो बनाने से मना करते हुए कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।


गणेश विसर्जन में आये श्रद्धालुओं का भी कहना है कि बड़ी संख्या में रामगंगा के इस कृष्ण नंद घाट पर दूर दूर से बड़ी संख्या में विसर्जन के लिए आ रहे हैं लेकिन सफाई आए लेकर सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं हैं। रामगंगा में पानी ज्यादा है फिर भी इस्थानिय प्रशाशन की ओर से गोता खोरों की कोई व्यवस्था नहीं है।



Share it
Top