Breaking News
Home > इस महिला की कहानी सुनकर रो देंगे आप!

इस महिला की कहानी सुनकर रो देंगे आप!

 शिव कुमार मिश्र |  2017-11-03 03:24:04.0  |  मुरादाबाद

इस महिला की कहानी सुनकर रो देंगे आप!

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक कातिल चाची ने दो साल के मासूम की हत्या कर उसके शव को पांच दिन तक अपने घर में दबाये रखा और परिवार वालो को कुछ नहीं बताया. बल्कि ख़ुद बच्चे को तलाशने में साथ रही. पांच दिन बाद जब शव से बदबू आनी शुरू हुई तो आरोपी चाची ने शव को बोरी में बंद कर घर के बाहर फेंक दिया.


शव के बरामद होने के बाद जब पुलिस ने आरोपी महिला से सख्ती से पूछ ताछ की तो पूरा मामला खुलते देर नहीं लगी. आरोपी हत्या की वजह संपत्ति को बता रही है लेकिन परिवार वाले तंत्र मन्त्र का शक ज़ाहिर कर रहे हैं. पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है ! घटना सिविल लाईन कोतवाली इलाके की है.

थाने में बैठी अपने सीने से एक मासूम बच्ची को गले लगा कर आँसुओ से रो रही है. इस महिला का नाम नूर बानो है. नूर बानो की गोद में जो बच्ची है. ये नूर बानो की उस देवरानी राहिल की है. जिसने नूर बानो के दो साल के मासूम बेटे अल फैज़ की हत्या कर उसे घर के अन्दर ही रेत में दबा दिया था और उसके टुकड़े टुकड़े कर दिए थे. पांच दिन बाद राहिल गिरफ्तार हो गयी है. और बच्चे का शव भी बरामद हो गया है. नूर बानो की मामता देखिये की वो अपने बेटे के क़त्ल करने वाली महिला की बेटी को भी अपनी औलाद की तरह गले लगाये हुए है.

नूर बानो का कहना है कि राहिल ने जो किया उसे उसके किये की सजा कानून देगा, लेकिन मैं उसकी औलाद को भी अपनी औलाद की ही तरह पालूँगी. आप सोच सकते हैं की नूर बानो अपने बेटे के सदमे के बावजूद इंसानियत को नहीं भूल रही है और एक वो जल्लाद औरत राहिल है जिसने नूर बानो के मासूम बेटे की बेरहमी से सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्यूंकि उसे लगता था की ससुर की ज़मीन में उसे भरपूर हिस्सा नहीं मिल पा रहा है.

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top