Breaking News
Home > यूपी में तमंचे के बल पर होता है अवैध खनन, सरकारी अमला मौन?

यूपी में तमंचे के बल पर होता है अवैध खनन, सरकारी अमला मौन?

इस मामले पर प्रशासनिक अधिकारी बोलने को तैयार नही हैं .

 शिव कुमार मिश्र |  2018-03-19 10:01:19.0  |  मुरादाबाद

यूपी में तमंचे के बल पर होता है अवैध खनन, सरकारी अमला मौन?

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में रामगंगा नदी पर अवैध हथियारों के दम पर जेसीबी से हो रहे खनन के एक वायरल वीडियो ने हड़कंप मचा दिया हैं. इस वीडियो से साफ जाहिर है कि खनन माफिया किस तरह क्राइम मुक्त उत्तर प्रदेश की सरकार की मंशा को ठेंगा दिखा रहे है. इस मामले पर प्रशासनिक अधिकारी बोलने को तैयार नही हैं .

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को बने हुए आज एक साल हो गया हैं. प्रदेश के मुख्य मंत्री आदित्य नाथ योगी ने प्रदेश की कमान संभालते ही अवैध कामो की कमर तोड़ने की बात दोहराई गई थी. आज एक साल पूरा होने के बाद भी मुरादाबाद के अधिकारियों पर प्रदेश के मुखिया की मंशा का कोई प्रभाव नही पड़ रहा हैं.


ताजा मामला उस समय उजागर हुआ. जब सिविल लाइन क्षेत्र से बहने वाली रामगंगा नदी में जेसीबी से तमंचों के बल पर अवैध रूप से खनन होते हुए कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद से हड़कंप मच गया हैं. इन वीडियो में खनन कराने वाले लोग अवैध हथियार दिखाते हुए साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं. इन दबंगो के कहर से पीड़ित के लोग भी वीडियो में अपनी पीड़ा बयान करते हुए नजर आ रहे हैं. इन पीड़ितों का कहना है कि आरोपी सौ रूपये प्रति व्यक्ति लेते हैं. रेता उठाने का और न देने पर इनको खनन माफियाओ द्वारा पीटा जाता है.
इन वीडियो के वायरल होने के बाद जब प्रसासनिक अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो ,अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नही हैं.
सागर रस्तोगी

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top