Breaking News
Home > यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद : मुरादाबाद में दिनदहाड़े बैंक के सामने से 33 लाख की लूट

यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद : मुरादाबाद में दिनदहाड़े बैंक के सामने से 33 लाख की लूट

हेलमेट लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने सिविल लाइंस में एक्सिस बैंक के बाहर एक युवक से 33 लाख रुपया लूट लिया. वारदात दोपहर दो बजे की है

 Arun Mishra |  2018-05-05 11:52:03.0  |  दिल्ली

यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद : मुरादाबाद में दिनदहाड़े बैंक के सामने से 33 लाख की लूट

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसलें बुलंद है. पीतलनगरी मुरादाबाद में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने 33 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाने की है.

जानकारी के मुताबिक, हेलमेट लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने सिविल लाइंस में एक्सिस बैंक के बाहर एक युवक से 33 लाख रुपया लूट लिया. वारदात दोपहर दो बजे की है. जब प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले दो कर्मचारियों तो बदमाशों ने अपना निशाना बनाया. जानकारी के बाद, पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू किया.
लूट का शिकार हुए दोनों कर्मचारी एक निजी कंपनी में काम करते हैं, जो बैंक के एटीएम में पैसे डालने का काम करती है. शनिवार (5 मई) को भी राहुल और अजय बैंक से रुपए निकालकर शहर में एटीएम्स में रखने के लिए ले जा रहे थे. दोनों कर्मचारियों ने बताया बैंक से पैसा निकालने के बाद दोनों रोड पर खड़ी कैश वैन के पास जा रहे थे. इसी बीच पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मार राहुल के कंधे से बैग लूटा और फरार हो गए.
दिनदहाड़े हुई 33 लाख की बड़ी लूट की सूचना के बाद एसएसपी, एसपी सिटी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. बदमाशों की तलाश में हर चौराहे और बॉर्डर पर नाकाबंदी कर दी गई है.

Tags:    
Share it
Top