Breaking News
Home > अभी अभी: योगी के अधिकारियों ने दिया मायावती को जन्मदिन का तोहफा, देखें वीडियो

अभी अभी: योगी के अधिकारियों ने दिया मायावती को जन्मदिन का तोहफा, देखें वीडियो

 शिव कुमार मिश्र |  2018-01-13 13:50:55.0  |  मुरादाबाद

अभी अभी: योगी के अधिकारियों ने दिया मायावती को जन्मदिन का तोहफा, देखें वीडियो

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश की चार बार की मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती के आगामी 15 जनवरी को 62 वे जन्म दिन को लेकर जहाँ बसपा के लोग जन्मदिन की तैयारी में लगे हैं. वही योगी के अधिकारियों ने मुरादाबाद में लगे मायावती के होर्डिंगों पर हथौड़ा चला दिया हैं. जिससे बसपा के लोगो में खासी नाराजगी हैं .


उत्तर प्रदेश की राजनीति को नई पहचान देने वाली और दलितों की बहन जी का नाम आते ही एक निडर महिला का अक्स नजर आने लगता हैं. सूबे में चार बार मुख्यमंत्री मायावती के जन्मदिन को लेकर बसपा के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह रहता हैं. प्रदेश में सरकार किसी भी पार्टी की चल रही हो. बसपाई बहन जी का जन्मदिन बड़े धूम धाम से मनाते हैं. इस बार भी मुरादाबाद के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने शहर के मेन चौराहो पर बधाई संदेश लिखे होर्डिंग लगाये गए थे.




लेकिन योगी के अधिकारियों को ये मंजूर नही था कि उत्तर प्रदेश में सरकार तो भाजपा की चल रहे हैं और सड़कों पर गुणगान बसपा सुप्रीमो जा हो रहा हैं. बस फिर क्या था. मुरादाबाद नगर निगम की जेसीबी ने मायावती के फोटो वाले सभी होर्डिंगों पर अपना शिकंजा चला दिया, और सभी होर्डिंग नगर निगम के कूडॉ घर में पहुचा दिया. जैसे ही यह सूचना बसपा के पदाधिकारियो और कार्यकर्ताओं को लगी सबने मिलकर अपना विरोध जताया. मंडल कोर्डिनेटर राजकुमार गौतम ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार जातिगत आधार पर काम कर रही हैं बसपा होर्डिंग दो दिन भी सहन नही कर पा रही हैं.



सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

Tags:    
Share it
Top